Sonakshi Sinha-Zaheer 7 साल से कर रहे डेटिंग, लीक हुए ऑडियो इनवाइट में कपल ने की शादी की पुष्टि

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड 'रेडिट' पर सामने आया है, जिसमें कपल ने खुलासा किया है कि वे सात साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer 7 साल से कर रहे डेटिंग, लीक हुए ऑडियो इनवाइट में कपल ने की शादी की पुष्टि

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपार्ट की मानें, तो वे 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस बीच हाल ही में, डिस्कशन प्लेटफार्म 'रेडिट' पर उनका वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है, इसमें एक ऑडियो क्यूआर कोड भी शामिल है, जिसमें सोनाक्षी और जहीर का एक प्यारा मैसेज है।

सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग इनविटेशन कार्ड

'रेडिट' पर वायरल हो रहे सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग इनविटेशन में उनका ऑडियो भी है। नोट की शुरुआत सोनाक्षी द्वारा आमंत्रित लोगों का अभिवादन करने के साथ होती है, उन्होंने कहा, "हमारे सभी हिप, टेक-सेवी और जासूस मित्रों व परिवार के सदस्यों को (जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे हैं) नमस्ते।" जहीर आगे कहते हैं, "पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई-कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं।"

sonakshi

इसके आगे सोनाक्षी कहती हैं, "वह पल जब हम एक-दूसरे की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पक्के और आधिकारिक पति-पत्नी बन गए हैं।" मैसेज के अंत में कपल ने कहा, "आखिरकार! यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा, इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़कर हमारे साथ पार्टी में आएं। वहां मिलते हैं।" लीक हुए कार्ड के अनुसार, पार्टी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित रेस्टोरेंट 'बास्टियन' में होगी। शाम के लिए ड्रेस कोड फॉर्मल एंड फेस्टिव है। कार्ड पर 'अफवाहें सच थीं' भी लिखा है।

sonakshi

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी की आगामी शादी के लिए नेटिजंस बेहद उत्साहित हैं। 'रेडिट' पर एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है!! उन्हें बधाई!!" एक अन्य ने लिखा, "सोनाक्षी बहुत खूबसूरत हैं, मैं उनके आउटफिट देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

sonakshi

जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बारे में

'जूम' की एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया है कि सोनाक्षी और जहीर एक रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगे, जिसके बाद 23 जून 2024 को एक रिसेप्शन पार्टी होगी। सोनाक्षी की दोस्त ने 'जूम' को बताया, "मुझे 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का निमंत्रण मिला है, लेकिन इसमें रियल वेडिंग का कोई जिक्र नहीं है। जहां तक मुझे पता है, वे पहले ही रजिस्टर्ड वेडिंग कर चुके हैं, या 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं। वैसे, कोई बड़ी शादी नहीं होने जा रही है, बस एक पार्टी होगी।"

sonakshi

इस बीच, 'न्यूज18 शोशा' को खास जानकारी मिली है कि शादी की पार्टी में बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे। सूत्र के अनुसर, "सिन्हा और रतनसी के अलावा, समारोह में सोनाक्षी और ज़हीर के कई करीबी दोस्त व शामिल होंगे। कपल ने आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा को भी आमंत्रित किया है, जिनके साथ उनकी गहरी दोस्ती है।"

sonakshi

Sonakshi Sinha के सी-फेसिंग होम की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग इनविटेशन कार्ड कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis