सोहा अली खान ने पति कुणाल खेमू संग शेयर की क्यूट फोटो, पूछा- 'अब शैतान किसके कंधे पर है'

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपने लविंग हसबैंड व एक्टर कुणाल खेमू संग एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने फनी कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोहा अली खान ने पति कुणाल खेमू संग शेयर की क्यूट फोटो, पूछा- 'अब शैतान किसके कंधे पर है'

बी-टाउन के ऐसे कई कपल्स हैं, जो फैंस के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। डेटिंग से लेकर शादी तक वह अक्सर कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। इस लिस्ट में पटौदी खानदान की लाडली सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और लेजेंडरी एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) भी शामिल हैं। सोहा और कुणाल की लाजवाब केमिस्ट्री अक्सर कपल गोल्स देती हुई नजर आती है। हाल ही में, सारा अली खान ने अपने लविंग हसबैंड कुणाल खेमू संग एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने फनी कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और सोहा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। शादी के तीन साल बाद यानी 29 सितंबर 2017 को कुणाल और सोहा ने अपने घर में एक नन्ही परी के रूप में इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) का स्वागत किया। जन्म के बाद से ही इनाया पैपराजी की फेवरेट बन गईं। वहीं, सोहा अक्सर अपने पति व बेटी संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने शादी के रिश्तों के लिए शेयर कीं संस्कारी तस्वीरें, बुआ सबा से मिला ये रिएक्शन)

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, सोहा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लविंग हसबैंड कुणाल खेमू संग एक क्यूट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में सोहा व्हाइट स्पेक्डी में नजर आ रही हैं, वहीं कुणाल खेमू ग्रे टी-शर्ट में दिख रहे हैं। इस फोटो में सोहा को सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जिसमें कुणाल क्यूट पोज देते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने एक फनी कैप्शन भी दिया है। सोहा ने लिखा है, ‘अब शैतान किसके कंधे पर है? @kunalkemmu।’ इसके साथ ही उन्होंने एक डेविल का इमोजी भी शेयर किया है। सोहा और कुणाल की इस क्यूट फोटो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सोहा अली खान इन दिनों अपने पटौदी हाउस में बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जहां से वह लगातार खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिन ही, सोहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें व एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी नन्ही इनाया लेडीबग्स (कीड़े) को पकड़ते हुए नजर आ रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनाया ग्राउंड में लेडीबग्स को ढूंढ रही हैं। इस दौरान उनकी मॉमी सोहा भी अपनी लाडली की मदद करते हुए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो, सोहा ने ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट-ब्लू शर्ट पहन रखी है, वहीं उनकी बेटी इनाया ने ब्लू टी-शर्ट के साथ ग्रे जेगिंग्स पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा था, ‘लेडीबग्स को ढूंढते हुए।’ (ये भी पढ़ें- बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करते दिखे हार्दिक पांड्या, क्रिकेटर ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

इसके बाद सोहा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि इनाया को एक लेडीबग मिल जाता है, जिसे वह पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। अगली शेयर की गई तस्वीर में इनाया के हाथ में लेडीबग को देखा जा सकता है। इस वीडियो और इनाया ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने हैट और गॉगल्स लगा रखा है।

लेडीबग्स को ढूंडने के अलावा इनाया और उनकी मॉमी सोहा अली खान ने वसंत सूर्यास्त का भी मजा उठाया था, जिसकी एक झलक सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। इस तस्वीर में सोहा अपनी बेटी इनाया को गोदी में लेकर सनसेट की तरफ खड़ी होकर सूर्यास्त का मजा लेती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘वसंत सूर्यास्त।’ (ये भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह ने शेयर कीं वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज, वाइफ संजना के प्यार में डूबे नजर आए क्रिकेटर)

फिलहाल, इसमें कोई दो-राय नहीं है कि सोहा अपने लविंग हसबैंड के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं और वह अपने पति को टीज़ करने का भी एक मौका नहीं छोड़ती हैं। तो आपको सोहा के द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सोहा अली खान)
BollywoodShaadis