सोहा अली खान ने मां शर्मिला और बेटी इनाया की शेयर की क्यूट तस्वीर, नातिन को स्टोरी सुनाते दिखीं नानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया नौमी खेमू की एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोहा अली खान ने मां शर्मिला और बेटी इनाया की शेयर की क्यूट तस्वीर, नातिन को स्टोरी सुनाते दिखीं नानी

बी-टाउन इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वे अपने माता-पिता की तरह अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं, जिनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है। इनमें अभिनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की क्यूट बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Khemu) भी शामिल हैं। इनाया अभी महज 3 साल की हैं, लेकिन अपनी क्यूट अदाओं की वजह से वह पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गईं इनाया की तस्वीरें व वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में, उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपनी नानी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ नजर आ रही हैं।

आपको वो तस्वीर दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, कुणाल और सोहा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2015 में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। शादी के तीन साल बाद यानी 29 सितंबर 2017 को कुणाल और सोहा ने अपने घर में एक नन्ही परी के रूप में इनाया का स्वागत किया। जन्म के बाद से ही इनाया पैपराजी की फेवरेट बन गईं। वहीं, सोहा भी अक्सर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके क्यूट एक्शंस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से शेयर की फोटो, तो नातिन नव्या ने नानू पर यूं लुटाया प्यार)

अब इनाया और उनकी नानी शर्मिला टैगोर की खूबसूरत फोटो को देखते हैं। दरअसल, सोहा अली खान ने 12 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी इनाया और मां शर्मिला नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नानी शर्मिला किताब पढ़ते हुए अपनी नातिन इनाया को कहानी सुना रही हैं। वहीं, इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘स्टोरी टाइम।’

इसके अलावा सोहा ने एक और तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है, जिसमें इनाया टहलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान इनाया व्हाइट ड्रेस के साथ क्रीम कलर के हैट में नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- निक जोनस ने शेयर कीं साल 2020 की खास यादें, पत्नी प्रियंका चोपड़ा संग रोमांटिक अंदाज में आए नजर)

इन दिनों सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया और मां शर्मिला टैगोर के साथ पटौदी पैलेस पहुंची हुई हैं, जहां से लगातार वह अपनी लाडली इनाया की खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में इनाया अपने फार्महाउस पर मोर (पक्षी) के लिए दाना डालती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद सोहा अपनी बेटी से कहती हैं कि मोर को बुलाओ, तो इनाया मोर को आवाज लगाती हैं। हालांकि, वो मोर आता नहीं है। ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसे शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा था, 'मायावी मोर।' (ये भी पढ़ें- जब श्रेया घोषाल को पति ने किया था शादी के लिए प्रपोज, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया था पूरा किस्सा)

फिलहाल, इसमें कोई दो-राय नहीं है कि इनाया अपनी नानी शर्मिला के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं और शर्मिला भी अपनी नातिन के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं गंवाती हैं। तो आपको शर्मिला और इनाया की स्टोरी टाइम वाली तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सोहा)
BollywoodShaadis