Sobhita Dhulipala ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग, सेरेमनी की इनसाइड डिटेल्स आई सामने

हाल ही में, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपनी बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sobhita Dhulipala ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग, सेरेमनी की इनसाइड डिटेल्स आई सामने

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने करीब दो सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 8 अगस्त 2024 को अपने परिवार के लोगों के बीच सगाई की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब, कपल की इगेजमेंट सेरेमनी की कुछ अनदेखी झलकियां सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपनी बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई से जुड़ी इनसाइड डिटेल्स

'पिंकविला' की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने तेलुगु संस्कृति का सम्मान करते हुए एक अंतरंग पारंपरिक समारोह 'निश्चितार्धम' (सगाई) में सगाई की। समारोह नागा चैतन्य के हैदराबाद स्थित आवास पर आयोजित किया गया था, जिसमें उनके पिता नागार्जुन और मां लक्ष्मी दग्गुबाती शामिल हुए थे। चैतन्य की सौतेली मां अमला अक्किनेनी और उनके सौतेले भाई अखिल भी सगाई समारोह में मौजूद थे, साथ ही शोभिता के माता-पिता भी इस फंक्शन का हिस्सा थे।

NAGA CHAITANYA

सगाई समारोह की शुरुआत पूजा से हुई थी, जिसके बाद आंध्र के व्यंजनों से बना एक शानदार लंच हुआ। इसके बाद, नागार्जुन ने कथित तौर पर इस खुशी के मौके पर एक शानदार डिनर का आयोजन किया। 

NAGA CHAITANYA

Nagarjuna ने एक बार बेटे Naga Chaitanya और Samantha Ruth Prabhu के तलाक को बताया था 'दुर्भाग्यपूर्ण', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शोभिता धुलिपाला ने अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

इस समय न्यूली मैरिड कपल चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनमें से एक फोटो में कपल प्यार में डूबा हुआ दिख रहा था। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी शोभिता की इंगेजमेंट रिंग। उनकी रिंग में एक राउंड-कटेड डायमंड था, जो काफी खूबसूरत लग रहा था।

SHOBHITA DHULIPALA

SHOBHITA

अनदेखी तस्वीरों में से एक में शोभिता धुलिपाला आशीर्वाद लेते हुए काफी खुश दिख रही थीं, वहां भी हमें उनकी अंगूठी की एक झलक मिली। शोभिता के लुक की बात करें, तो उन्होंने इस फंक्शन के लिए मनीष मल्होत्रा की पीच कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी। अपनी कुछ सोलो तस्वीरों में शोभिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, नागा चैतन्य भी सॉफ्ट-टोन्ड आउटफिट में अच्छे लग रहे थे। 

NAGA CHAITANYA

Samantha Ruth Prabhu तलाक की घोषणा से तीन महीने पहले Chaitanya संग कर रही थीं बेबी प्लानिंग, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, शोभिता की इंगेजमेंट रिंग आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis