Naga Chaitanya से सगाई के बाद Sobhita Dhulipala पहली बार हुईं स्पॉट, फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग

हाल ही में, शोभिता धुलिपाला को सगाई के बाद पहली बार स्पॉट किया गया। इस मौके पर उनकी बड़ी डायमंड रिंग ने हमारा ध्यान खींचा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Naga Chaitanya से सगाई के बाद Sobhita Dhulipala पहली बार हुईं स्पॉट, फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग

दो साल पहले मिले शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) और नागा चैतन्य ने 8 अगस्त 2024 को सगाई करके अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया। इस शुभ दिन ने उनके जीवन में एक नए फेज की शुरुआत की और उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। बता दें कि नागा चैतन्य की शादी पहले सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी, लेकिन चार साल की मैरिड लाइफ के बाद उनकी लव स्टोरी ने एक अलग मोड़ ले लिया।

सगाई के बाद पहली बार दिखीं शोभिता धुलिपाला

19 अगस्त 2024 को फोटोग्राफर्स ने नागा चैतन्य के साथ सगाई के बाद पहली बार शोभिता धुलिपाला को स्पॉट किया। इस दौरान वह वेस्ट पर टाई-अप डिटेलिंग के साथ एक ब्लू कलर के डेनिम जंपसूट में नजर आईं। उन्होंने एक घड़ी, डायमंड इयररिंग्स और शानदार डायमंड इंगेजमेंट रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया था। ढीले कर्ल और प्यारी मुस्कान ने उनके फ्रेश लुक को और भी आकर्षक बना दिया था।

sobhita

जब शोभिता कैमरे के लिए पोज दे रही थीं, तो उन्होंने गर्व से अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग दिखाई। यह वाकई बेहद खूबसूरत थी और इसमें एक स्लीक बैंड पर एक गोल सॉलिटेयर डायमंड था।

sobhita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Samatha Ruth Prabhu की नेट वर्थ Naga Chaitanya की मंगेतर Sobhita Dhulipala से है 10 गुना ज्यादा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नागार्जुन अक्किनेनी ने की थी चैतन्य और शोभिता की सगाई की अनाउंसमेंट

अपने 'एक्स' हैंडल पर नागार्जुन अक्किनेनी ने चैतन्य और शोभिता की इंटीमेट सगाई समारोह की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं और इसके साथ एक खूबसूरत नोट भी लिखा था। प्यारे पिता ने दोनों की सगाई की जानकारी साझा की थी, जो सुबह 9:42 बजे हुई थी और उन्होंने शोभिता का अपने परिवार में स्वागत भी किया था। 

naga

उन्होंने कपल को जीवन भर प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे शोभिता धुलिपाला से हुई!! हम उनका अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। हैप्पी कपल को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं। ईश्वर रक्षा करे! 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।"

Naga की सगाई के बाद पहली बार नजर आईं Samantha Ruth Prabhu, डेटिंग रूमर्स से दिखीं बेफिक्र। झलक देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शोभिता की नागा चैतन्य के साथ सगाई के बाद पहली अपीयरेंस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis