Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya की नेट वर्थ: जानें कपल एक फिल्म के लिए कितना करता है चार्ज

यहां हम आपको न्यूली इंगेज्ड कपल नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की कुल नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी चौंकाने वाली है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya की नेट वर्थ: जानें कपल एक फिल्म के लिए कितना करता है चार्ज

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) इस समय अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल ने नागा चैतन्य के पिता व अनुभवी अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी के 45 करोड़ रुपए के जुबली हिल्स हवेली में 8 अगस्त 2024 को सगाई की, जिसमें सिर्फ उन दोनों के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। 

नागा चैतन्य और शोभिता बी-टाउन के न्यू कपल हैं, जो पिछले दो सालों से डेटिंग कर रहे थे। अब, जबकि दोनों सगाई कर चुके हैं, तो वे खूब सर्च किए जा रहे हैं। ऐसे में यहां हम आपको उन दोनों की कुल नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। 

naga chaitanya

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की कुल संपत्ति

नागा चैतन्य और शोभिता दोनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं। उनकी नेट वर्थ की बात करें, तो 'न्यूज़18' के अनुसार, नागा चैतन्य की कुल संपत्ति 154 करोड़ रुपए है। यहां यह बताना जरूरी है कि नागा चैतन्य के पिता व अनुभवी अभिनेता नागार्जुन 3,100 करोड़ रुपए की चौंका देने वाली नेट वर्थ के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेता हैं।

दूसरी ओर, 'लाइफस्टाइल एशिया' और 'एशियानेट न्यूज़' के अनुसार, शोभिता धुलिपाला की अनुमानित कुल संपत्ति 7 से 10 करोड़ रुपए के बीच है। नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की कुल नेट वर्थ 164 करोड़ रुपए है।

naga chaitanya-shobhita

Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya-Sobhita की सगाई के बाद शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की प्रति फिल्म फीस

नागा चैतन्य फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। 'इंडिया टुडे' के अनुसार, नागा चैतन्य प्रति फ़िल्म या वेब सीरीज़ 5 से 10 करोड़ रुपए के बीच चार्ज करते हैं। अभिनेता ने कथित तौर पर 'धूता' के लिए 5 से 8 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। वहीं, शोभिता धुलिपाला 'लाइफस्टाइल एशिया' के अनुसार, प्रति फिल्म या वेब सीरीज 70 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करती हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर 'पोन्नियिन सेलवन: I' के लिए 1 करोड़ रुपए लिए थे।

naga chaitanya

फिलहाल, नागा चैतन्य और शोभिता की नेट वर्थ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis