Anant Ambani-Radhika Merchant के 'संगीत' के लिए सजी फ्लोरल पर्पल-ह्यूड स्टेज की झलक आई सामने

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत के लिए चल रही स्टेज रिहर्सल की एक झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant के 'संगीत' के लिए सजी फ्लोरल पर्पल-ह्यूड स्टेज की झलक आई सामने

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी करने के लिए तैयार हैं। तीन दिनों तक चलने वाला उनकी शादी का जश्न मुंबई के बीकेसी में 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होगा। अनंत और राधिका की शादी का जश्न शुरू हो चुका है और हमें संगीत नाइट की रिहर्सल से एक झलक मिली है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत से स्टेज रिहर्सल की झलक आई सामने

अनंत और राधिका की शादी कितनी ग्रैंड व यादगार रहने वाली है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी संगीत नाइट की रिहर्सल भी जोरों-शोरों से चल रही है। हाल ही में, अंबानी फैमिली के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के लिए स्टेज पर की गई सजावट की एक झलक शेयर की है, जिसमें हम पर्पल कलर की थीम देख सकते हैं, जिसके लिए फूलों और रोशनी की सजावट उसी के अनुसार की गई थी। 

anant-radhika

Image courtesy.

अनंत-राधिका की संगीत नाइट की डिटेल्स

इससे पहले, 'इंडिया टुडे टीवी' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका के दोस्त उनकी संगीत नाइट में एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं, जिसमें कपल की लव स्टोरी को दर्शाया जाएगा, जिसे देखना निश्चित तौर पर हर किसी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। परफॉर्मेंस में यह बताया जाएगा कि कैसे दोनों की मुलाकात हुई और फिर कैसे उनके बीच प्यार पनपा।

anant-radhika

Shloka Mehta ने सामूहिक विवाह में पहना मिरर एंड जरी वर्क वाला मल्टी कलर 'गरारा सेट', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब राधिका ने अनंत संग शादी के लिए जाहिर की अपनी एक्साइटमेंट

इससे पहले, 'वोग' से बातचीत करते हुए राधिका मर्चेंट ने अनंत संग अपनी शादी के बारे में बात की थी। जब उनसे इस बारे में पूछा गया था, तो तो होने वाली दुल्हन ने अपनी उत्सुकता जाहिर की और बताया था कि उनकी शादी में सब कुछ शानदार होने वाला है। राधिका ने कहा था कि उनकी शादी की तैयारियां और प्लानिंग सब बहुत अच्छे से चल रही है और वह अपनी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

anant-radhika

Anant Ambani-Radhika की संगीत सेरेमनी में उनके दोस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाएंगे उनकी लव स्टोरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी की झलकियों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.