टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपनी बिटिया रानी के साथ शेयर की पहली तस्वीर, देखें फोटो

टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' (Meri Aashiqui Tum Se Hi) की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने अपनी बेटी के साथ पहली फोटो शेयर की है। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपनी बिटिया रानी के साथ शेयर की पहली तस्वीर, देखें फोटो

टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' (Meri Aashiqui Tum Se Hi) की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) के घर 15 अप्रैल को एक नन्हीं परी का जन्म हुआ है। उन्होंने बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर पति गौतम गुप्ता और बेटी को गोद में लिए हुए फोटो शेयर करके दी थी। अब स्मृति ने बेटी के साथ पहली फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों मां बेटी बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। हालांकि ये फोटो अस्पताल की है। वह बच्ची के माथे पर किस कर रही हैं।

स्‍मृति खन्‍ना इंस्‍टाग्रा पर अपने फैन्‍स के साथ सारी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बेटी को जन्म देने के एक सप्ताह के अंदर ही वजन कम कर लिया है। वह बिल्कुल पहले जैसी नजर आती हैं। स्मृति ने प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''ऐसा खास कोई दिन नहीं होगा जिस गिन तुम पैदा हुई हो। मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करती हूं आखिरी सांस तक तुम्हे प्यार करुंगी और तुम्हारी सुरक्षा करुंगी।'' (ये भी पढ़ें: मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, देखिए पति संग कैसे मनाया बेबी शॉवर)   

Smriti Khanna

ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें देख लोग हो गए थे हैरान

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर किया था। इस कोलाज में एक तस्वीर डिलीवरी से पहले की है और बाद की। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों को ​काफी हैरानी हुई, कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? जब लोग स्मृति खन्ना की फोटो देखकर उसे इडिटेड बताने लगे तो कुछ फैन्‍स ने तो यह पूछ भी लिया कि वह वाकई मां बनी भी हैं या नहीं। जिसके बाद हाल ही में स्‍मृति खन्‍ना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर​के अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना अपनी गोद भराई की रस्म में दिखीं खूबसूरत, देखिए कैसे रेड सूट ने बढ़ाया एक्ट्रेस का ग्लो)    

एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो में कर दिखाया कुछ ऐसा कि सभी रह गए दंग

वीडियो के जरिए हेटर्स को दिया था जवाब

अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था कि, "मानव शरीर क्या कुछ कर सकता है यह जानकर मैं हैरान हूं! पहली तस्वीर बच्ची के जन्म के एक हफ्ते पहले ली गई है, दूसरी जन्म देने के एक हफ्ते बाद की है। मेरे इनबॉक्स में मां बनने वाली और हाल ही में मां बनीं महिलाओं की तरफ से सवालों की बाढ़ आ गई है। मैं जल्द ही एक वीडियो बनाकर इन सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करूंगी। मेरी नन्ही सी बच्ची के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आपका धन्यवाद।"  और आखिरकार स्मृति खन्ना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर करके लोगों के सवालों का जवाब भी दे दिया था। इसके बाद स्मृति की फिट बॉडी को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना ने बेबी बंप संग शेयर किया वीडियो, देखिए कैसे मॉम टू बी को बच्चे ने मारी किक)  

बता दें, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। फिर बाद में गोवा जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया। उनकी शादी 23 नवंबर 2017 को हुई थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्तों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। फिलहाल,आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis