टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता जल्द बनेंगे पेरेंट्स, फोटो शेयर कर स्मृति ने लिखी ये बात

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। नौ महीनों की गर्भवती स्मृति खन्ना अपने इंस्टाग्राम पर लगातार बेबी बंप ​की तस्वीर शेयर कर रहे हैं। आइए देखते हैं इस बार उन्होंने क्या ​शेयर किया है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता जल्द बनेंगे पेरेंट्स, फोटो शेयर कर स्मृति ने लिखी ये बात

मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। जब एक महिला को पता चलता है कि वो मां बनने वाली है तो मानो ऐसा लगता है जैसे एक नन्ही सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा अनुभव मेरी आशिकी तुमसे ही (Meri Aashiqui Tum Se Hi) की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) भी महसूस कर रही हैं। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसके लिए वो बेहद खुश हैं क्योंकि दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। यही नहीं, दोनों अपने बच्चे से मिलने के लिए इतने ज्यादा बेताब हैं कि वो अब वो इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। नौ महीनों की गर्भवती स्मृति खन्ना अपने इंस्टाग्राम पर लगातार बेबी बंप ​की तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

हर माता-पिता की तरह, स्मृति और गौतम भी COVID-19 के प्रकोप के बीच अपने बच्चे के आगमन के लिए डरे हुए हैं। बॉलीवुडशादी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने लॉकडाउन के कारण अब वह यह सुनिश्चित कर रही हैं कि बच्चा सुरक्षित रहे, और स्वच्छता-संबंधी चीजों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना अपनी गोद भराई की रस्म में दिखीं खूबसूरत, देखिए कैसे रेड सूट ने बढ़ाया एक्ट्रेस का ग्लो)    

Godh Bharai

हाल ही में स्मृति खन्ना ने एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह बेबी बंप को दिखा रही हैं। फोटो शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा ​है कि- ''क्या आप अभी भी गर्भवती हैं? उत्तर: नहींं, मैं सिर्फ एक तरबूज की तरह हूं। #40weekspregnant #cantwaittomeetyou #pleasecomeout।'' इन हैशटैग के माध्यम से लग रहा है कि स्मृति ​को अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार है। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना ने बेबी बंप संग शेयर किया वीडियो, देखिए कैसे मॉम टू बी को बच्चे ने मारी किक)  

Smriti Khanna

इससे पहले, स्मृति ने अपने बच्चे के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने लिखा कि "डियर बेबी, बस कुछ और दिनों के लिए वहां रुक जाओ। बाहर की दुनिया पागल हो रही है! मुझे नहीं पता कि भविष्य क्या है, लेकिन मैं क्या कर सकती हूं, यह जान लें कि आप पहले से ही इतने मजबूत हैं और आप एक ऐसी दुनिया में पैदा होंगे, जो जीने का एक नया तरीका सीख रही है, जो कि बुरी बात नहीं है। मुझे आशा है कि आप इस स्थिति में हैं, जो अन्य माताओं के लिए महसूस कर रहे सभी प्यार को महसूस कर रहे हैं - अनिश्चितता और अतिरिक्त चिंता से भरा गर्भावस्था। लेकिन याद रखें, हम सभी इस में एक साथ हैं और एक साथ हम कर सकते हैं। यह सब #babybump #quarantinelife #9monthspregnant।"

वहीं, 1 मार्च को स्मृति खन्ना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो वो अपना बेबी बंप फ्लौंट करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें बेबी स्मृति को किक मारते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है ‘मोर्निंग किक’। (ये भी पढ़ें: मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, देखिए पति संग कैसे मनाया बेबी शॉवर)   

बता दें, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। फिर बाद में गोवा जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया। उनकी शादी 23 नवंबर 2017 को हुई थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्तों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। फ़िलहाल दोनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम भी उनके आने वाले बच्चे को लेकर पहले से ही ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। फिलहाल,आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis