मां स्मृति खन्ना से गुस्सा हुईं अनायका, वीडियो में देखें मम्मा के साॅरी पर बेटी ने दिया कैसा रिएक्शन

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की बेटी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी बिटिया रानी से साॅरी बोली रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मां स्मृति खन्ना से गुस्सा हुईं अनायका, वीडियो में देखें मम्मा के साॅरी पर बेटी ने दिया कैसा रिएक्शन

मां और बेटी का रिश्ता सबसे अनमोल रिश्तों में से एक माना जाता है। इस रिश्ते में इमोशन, ड्रामा, केयर, लव, से लेकर दोस्ती तक, हर फीलिंग का एक स्पेशल एहसास जुड़ा होता है। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) भी इसी अनमोल रिश्ते का लुत्फ उठा रही हैं। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता कोरोना महामारी के बीच अप्रैल में अनायका के माता-पिता बने थे। उसके बाद से ही, कपल अपनी बेटी की तस्वीरें व वीडियो शेयर करता रहता है। यही नहीं, स्मृति ने अपनी बेबी गर्ल अनायका गुप्ता के नाम से एक अलग इंस्टाग्राम पर पेज भी बनाया है, जिसको करीब 30 हजार लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में, स्मृति की बेटी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनायका को अपनी मम्मी से गुस्सा होते हुए देखा जा सकता है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

दरअसल, 9 जनवरी 2021 स्मृति खन्ना की बेटी अनायका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में अनायका अपनी मम्मी से रूठी हुई हैं, और उनकी मम्मा उन्हें मना रही हैं। स्मृति खन्ना को अपनी बेटी से साॅरी बोलते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में अनायका के क्यूट एक्सप्रेशंस लोगों का दिल दिल चुराने के लिए काफी हैं। इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, 'जब मुझे मम्मा पर गुस्सा आया।' इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- शादी के बाद बदली आदित्य नारायण की जिंदगी, सिंगर ने कहा- ‘अब घर जाना अच्छा लगता है’)

इसके पहले, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता अपनी नन्हीं परी के साथ दुबई वेकेशन पर गए थे, जहां से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। गौतम गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर दुबई वेकेशन की एक फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर एक यॉच पर खींची गई है, जिसमें हम गौतम को अपनी बेबी गर्ल की तरफ प्यार से निहारते हुए देख सकते हैं। वहीं, अनायका इस दौरान नीले समुद्र को देखती हुई नजर आ रही हैं। अनायका ने फ्लोरल ब्लू ड्रेस पहनी हुई है और गौतम एक कैजुअल शर्ट में देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में लिखा था, “संसार को उसकी आंखों से दोबारा देख रहा हूं।” (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी ने खास अंदाज में मनाया अपनी मां का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की एक झलक)

वहीं, 5 जनवरी 2021 को स्मृति खन्ना ने बेटी अनायका की कई क्यूट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। ये फोटोज वाकई में क्यूटनेस ओवरलोडेड हैं। यहां आप उन फोटोज को देख सकते हैं। 

ध्यान रहे कि, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात फेमस टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से' के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, और फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद गोवा में जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया और एक्ट्रेस की हां होते ही दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी रचा ली थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्तों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। (ये भी पढ़ें- क्या शादीशुदा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का चल रहा अफेयर? एक्टर ने दिया ये जवाब)

Smriti Khanna and Gautam Gupta

फिलहाल, ये कपल अपनी बेटी अनायका के साथ काफी खुश है। तो आपको अनायका का ये लेटेस्ट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis