Sidhu Moose Wala के पिता Balkaur ने पत्नी Charan की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सही समय..'

हाल ही में, दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sidhu Moose Wala के पिता Balkaur ने पत्नी Charan की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सही समय..'

दिवंगत पंजाबी सिंगर और राजनेता सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के माता-पिता बलकौर सिंह और चरण कौर एक और बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये खबरें दो सप्ताह पहले सामने आई थीं। हालांकि, उनके परिवार की तरफ से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी, लेकिन ये मूसे वाला के चाचा चमकौर सिंह थे, जिन्होंने इस खबर को सार्वजनिक किया था। अब, एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, चरण कौर अस्पताल में हैं और जल्द ही किसी भी समय अपने बच्चे को जन्म देंगी। इसके बीच, सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने पहली बार इन खबरों पर बात की है।

सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने पत्नी चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबरों पर की बात

12 मार्च 2024 को सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने पहली बार अपनी पत्नी चरण की आईवीएफ के माध्यम से दूसरी गर्भावस्था के बारे में बात की। उन्होंने सिंगर के फैंस का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने परिवार के लिए चिंता व्यक्त की। बलकौर सिंह ने आगे कहा कि चल रही अफवाहों पर विश्वास न करें और परिवार शुभचिंतकों के साथ सही समय पर खबर की घोषणा करेगा।

Sidhu Moose Wala father

सिद्धू मूसे वाला की मां को अस्पताल में कराया गया है भर्ती

'फिल्मीबीट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसे वाला की मां चरण कौर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। जहां सिद्धू मूसे वाला के फैंस इस खबर से बेहद खुश हैं, वहीं समाज के एक वर्ग ने दिवंगत सिंगर की मां की 58 की उम्र में प्रेग्नेंसी को लेकर चिंता व्यक्त की है। कुछ लोग यह भी दावा करते हैं कि चरण कौर जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं।

sidhu

सिद्धू मूसे वाला से जुड़ी अनसुनी बातें: विवादों से रहा है नाता, तय किया सिंगर से नेता बनने तक का सफर, पढ़ें पूरी स्टोरी

सिद्धू मूसे वाला की दुखद मौत

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की दुखद मौत ने दुनिया भर के सभी लोगों को दुखी कर दिया था। 29 मई 2022 को सिद्धू मूसे वाला की उनके गांव में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ कहीं जा रहे थे। उनके फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह दुखद घटना पंजाब पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सहित 424 लोगों से सुरक्षा वापस लेने के बाद हुई थी।

sidhu moose wala

Sidhu Moose Wala की मंगेतर Amandeep Kaur कभी नहीं करेंगी शादी! जानें उनकी 'शेरशाह' जैसी लव स्टोरी

फिलहाल, हमें सिद्धू के परिवार की तरफ से 'गुड न्यूज' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.