Sidhartha Mallya ने Jasmine संग अपनी शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें कीं शेयर, कट किया 4 टियर केक

बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ अपनी शादी की पहली झलकियां साझा की हैं। इनमें से एक में हम एक बड़ा केक देख सकते हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sidhartha Mallya ने Jasmine संग अपनी शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें कीं शेयर, कट किया 4 टियर केक

भारत के पूर्व बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya) इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि आखिरकार उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग शादी कर ली है। 23 जून 2024 को कपल ने व्हाइट वेडिंग की, जिसकी अब सिद्धार्थ ने पहली ऑफिशियल फोटोज शेयर की हैं।

सिद्धार्थ माल्या ने जैस्मिन संग शादी की तस्वीरें कीं शेयर

23 जून 2024 को अपनी शादी के तुरंत बाद सिद्धार्थ माल्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कीं, जिनमें वह अपनी वाइफ जैस्मिन के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सामने आईं तस्वीरों में से एक में हम न्यूली मैरिड कपल को हाथों में हाथ डाले गलियारे से नीचे उतरते हुए देख सकते हैं, जबकि उनके दोस्त पार्टी पॉपर्स फोड़ रहे थे। इस दौरान, हर कोई काफी खुश नजर आ रहा था। जहां सिद्धार्थ ने ब्लैक बो के साथ टक्सीडो और नीचे एक व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी, वहीं जैस्मिन ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था।

Sidhartha Mallya

Sidhartha Mallya

सिद्धार्थ ने समारोह से एक और तस्वीर भी साझा की, इसमें हम उनके सामने एक बड़ा केक देख सकते हैं। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "MR & Mrs Muppet #justmarried #wedding."

Sidhartha Mallya

जब Deepika Padukone ने Sidhartha Mallya संग अपने रिलेशनशिप पर की थी बात, कहा था- 'माल्या होने के..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सिद्धार्थ और जैस्मिन की शादी की वेडिंग रिंग की एक झलक

कुछ घंटे पहले, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी जैस्मिन की इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से शेयर किया था, जिसमें कपल की वेडिंग रिंग दिखाई गई थीं। फोटो में सिद्धार्थ की सिंपल, लेकिन खूबसूरत गोल्डन रिंग व जैस्मिन की शानदार डायमंड रिंग दिखाई गई थी। कथित तौर पर यह फोटो कार के अंदर खींची गई थी, जब वे समारोह की ओर जा रहे थे।

Sidhartha Mallya

सिद्धार्थ माल्या का दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ता

इससे पहले, सिद्धार्थ माल्या का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता था, जिनमें कैटरीना कैफ, सोनल चौहान, फ्रीडा पिंटो, सोफी चौधरी और दीपिका पादुकोण शामिल हैं। हालांकि, मीडिया में सबसे ज्यादा चर्चा सिद्धार्थ और दीपिका के रिश्ते की हुई। ब्रेकअप के बाद उनके बीच सार्वजनिक रूप से झगड़ा हुआ।

Sidhartha Mallya

एक बार 'IBTimes India' को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने उनसे डिनर का बिल मांगा, तो उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, सिद्धार्थ ने पलटवार करते हुए कहा था कि यह उनके लिए शर्मनाक था और उनके पास रिश्ता खत्म करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। खैर, अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। दीपिका जहां अपने और रणवीर सिंह के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं, वहीं सिद्धार्थ ने अपने प्यार जैस्मिन से शादी कर ली है।

फिलहाल, हम सिद्धार्थ और उनकी पत्नी जैस्मिन की पहली आधिकारिक तस्वीरें देखकर बहुत खुश हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.