शादी की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के भाई के वेंचर को किया प्रमोट

शादी की अफवाहों के बीच अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के भाई के एक नए वेंचर को प्रमोट किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के भाई के वेंचर को किया प्रमोट

ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड के पसंदीदा रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों इसके लिए तैयारी कर रहे हैं। ये अफवाहें तब और तेज हो गईं, जब कियारा पिछले महीने सिद्धार्थ की फिल्म 'थैंक गॉड' की स्क्रीनिंग के लिए अपनी मां और नानी को लेकर आई थीं।

kiara

कुछ दिनों पहले कियारा ने अपने भाई मिशाल आडवाणी के नए वेंचर का प्रमोशन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मूर्ति की तस्वीर साझा की थी। उन्होंने लिखा था, "11.11 मैं आपके जुनून को दुनिया द्वारा देखे जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं @mishaaladvani। इस शुक्रवार को ड्रॉप कर रही हूं।"

kiara

अब 10 नवंबर 2022 को सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे ​रीपोस्ट किया और उन्होंने लिखा, 'आगे देखते हैं।' अभिनेता को अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के परिवार का समर्थन करते हुए देखना काफी प्यारा है।

sidartha

(सिद्धार्थ मल्होत्रा की चार महंगी चीजें)

काफी समय तक सीक्रेट डेटिंग करने के बाद रूमर्ड लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी वास्तव में हो रही है। हालांकि, 'कब' और 'कहां' निश्चित नहीं है, लेकिन 'पिंकविला' को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि 'शेरशाह' की जोड़ी एक महीने से शादी के स्थानों की तलाश कर रही है और पता चला है कि कियारा और सिड ने जिन शानदार वेन्यू से संपर्क किया, उनमें से एक चंडीगढ़ का 'द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स' भी है, यह वही स्थान है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी।

sid kiara

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कियारा अहमदाबाद में अपनी अप​कमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग कर रही थीं और वह वहां से वापस आ गई हैं। इस बीच, 'थैंक गॉड' के बाद, सिद्धार्थ 'योद्धा' में दिखाई देंगे, जो एक बड़ी एक्शन फिल्म है।

kiara-sidharth

फिलहाल, हमें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis