Kiara Advani ने 'ICW 2023' में किया रैंप वॉक, Sidharth Malhotra की मां अपनी बहू के लिए बनीं चीयरलीडर

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 'इंडियन कॉउचर वीक 2023' में रैंप वॉक किया। हालांकि, इवेंट में उनकी प्यारी सासू मां की उपस्थिति ने हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiara Advani ने 'ICW 2023' में किया रैंप वॉक, Sidharth Malhotra की मां अपनी बहू के लिए बनीं चीयरलीडर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपनी अमेजिंग ​एक्टिंग स्किल से फैंस को मंत्रमुग्ध करने में कभी फेल नहीं होती हैं। अभिनेत्री ने 'कबीर सिंह', 'शेरशाह', 'लस्ट स्टोरीज', 'भूल भुलैया 2', 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'जुगजग जियो', 'फगली' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपने दमदार अभिनय को साबित किया है। अब उन्होंने 'इंडियन कॉउचर वीक 2023' में रैंप पर वॉक करते हुए अपनी उपलब्धियों की लिस्ट में एक और स्टार एड कर लिया है। हालांकि, इवेंट में उनकी प्यारी सासू मां की उपस्थिति ने हमारा ध्यान खींचा।

रैंप वॉक में कियारा आडवाणी की चीयरलीडर बनीं उनकी सासू मां

हाल ही में, हमें 'इंडियन कॉउचर वीक 2023' से कियारा आडवाणी का एक वीडियो मिला, इसमें अभिनेत्री को अपने बेहद ग्लैमरस लुक के साथ रैंप वॉक करते देखा जा सकता है। हालांकि, यह उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां के साथ उनका प्यारा पल था, जिसने हमारा ध्यान खींचा। वीडियो में कियारा को अपनी प्यारी सासू मां को फ्लाइंग किस देते हुए देखा जा सकता है। रैंप वॉक करते हुए उनकी सासू मां एक्ट्रेस की चीयरलीडर बनी थीं। इसमें कोई शक नहीं कि सास-बहू के इस कैंडिड मोमेंट ने हमारे दिलों को पिघला दिया।

kiara

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शो के बाद हमें कियारा की उनकी प्यारी सास के साथ कुछ झलकियां भी देखने को मिलीं। वीडियो में अभिनेत्री को शो में अपनी वॉक खत्म करने के बाद बाहर आते देखा जा सकता है। बाद में ब्यूटी क्वीन अपनी प्यारी सासू-मां को गर्मजोशी से गले लगाती नजर आईं। हालांकि, यह उनकी सासू मां के चेहरे की ख़ुशी थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। इसमें कोई दो राय नहीं है कि सिद्धार्थ की मां को अपनी प्यारी बहू पर बेहद गर्व महसूस हो रहा था।

kiara

कियारा आडवाणी का 'इंडियन कॉउचर वीक 2023' लुक

हमें 'इंडियन कॉउचर वीक 2023' से कियारा आडवाणी का एक वीडियो मिला, जिसमें अभिनेत्री को रैंप पर ग्लैमरस एंट्री करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मशहूर डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक की पिंक कलर की हैवी एम्बेलिश्ड ड्रेस पहनी थी।

kiara

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा के आउटफिट में एक स्टनिंग ब्लाउज शामिल था, जिसमें एक डीप नेकलाइन और लटकन की डिटेलिंग थी। उन्होंने इसे मैचिंग बॉडी-हगिंग स्कर्ट के साथ पेयर किया था, जिसमें थाई-हाई स्लिट और लंबी ट्रेल्स थीं। उन्होंने अपने लुक को डेवी मेकअप से निखारा था, जिसमें स्मोकी आईज, पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स और हाईलाइटेड चीकबोन्स शामिल थे। लहराती खुली जुल्फों ने कियारा की खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए थे।

kiara

जब कियारा ने बताया- कैसे उन्होंने अपनी सास को किया था इम्प्रेस

कियारा की अपनी सासू मां के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। 'मिर्ची प्लस' के साथ एक साक्षात्कार में कियारा ने अपनी सास के बारे में खुलकर बात की थी और खुलासा किया था कि उन्होंने उन्हें कैसे प्रभावित किया था। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने साझा किया था कि उनकी सास को पानी पूरी बहुत पसंद है। कियारा ने बताया था कि जब सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने मुंबई आई थीं, तो उन्होंने घर पर उनके लिए पानी पूरी बनाई थी। उन्होंने कहा था कि उनके इस जेस्चर ने उनकी सास को बहुत प्रभावित किया था। 

kiara

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अपनी सासू मां के साथ कियारा के प्यारे रिश्ते से सरप्राइज हैं। तो आपको उनकी बॉन्डिंग कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis