सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अपने संगीत पर हिट सॉन्ग 'रातां लंबियां' पर करेंगे डांस: रिपोर्ट

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत पर अपने हिट सॉन्ग 'रातां लंबियां' पर डांस करेंगे। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अपने संगीत पर हिट सॉन्ग 'रातां लंबियां' पर करेंगे डांस: रिपोर्ट

इन दिनों बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों पर है। दोनों ने फरवरी 2023 में होने वाली अपनी शादी के लिए तैयारियां भी करनी शुरू कर दी है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिद्धार्थ और कियारा अपने संगीत पर उनके सुपरहिट सॉन्ग 'रातां लंबियां' पर डांस करने वाले हैं।

kiara advani

अपने संगीत में 'रातां लंबियां' पर डांस करेंगे कियारा-सिद्धार्थ

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी इस साल फरवरी में होने जा रही है। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे- मेहंदी, हल्दी और संगीत 4 व 5 फरवरी को प्लान किए जा रहे हैं। अब 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी संगीत प्लेलिस्ट के लिए अपनी फिल्म 'शेरशाह' के हिट नंबर 'रातां लंबियां' को फाइनल कर लिया है और उनकी गेस्ट लिस्ट में करीबी बॉलीवुड दोस्त जैसे- करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और अश्विनी यार्डी शामिल होंगे। 

kiara advani

सिद्धार्थ-कियारा मुंबई में देंगे शानदार रिसेप्शन पार्टी

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड के अपने दोस्तों के लिए मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी देंगे। शादी की डिटेल्स की पुष्टि करते हुए एक सूत्र ने 'ईटाइम्स' को विशेष रूप से बताया था, “सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, जहां उनके मेहमान और परिवार शादी के जश्न में शामिल होंगे।"

kiara advani

'ETimes' ने यह भी पुष्टि की थी कि कपल ने अपनी शादी के लिए 'जैसलमेर पैलेस होटल' बुक किया है और यह एक एक भव्य समारोह होगा। अभी के लिए, सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की चर्चा के बारे में कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है।

kiara advani

सिद्धार्थ-कियारा ने दुबई में मनाया था नया साल

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले सिद्धार्थ और कियारा ने नए साल का जश्न दुबई में मनाया था, जहां इनके साथ करण जौहर और मनीष मल्होत्रा  भी शामिल थे। हाल ही में, कपल दुबई से मुंबई वापस लौट आया है। एयरपोर्ट पर दोनों काफी सिंपल अंदाज में नजर आए थे। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

kiara

फिलहाल, सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis