Sidharth के घर पर 'नई दुल्हन' Kiara का हुआ ग्रैंड वेलकम, ढोल की थाप पर थिरका कपल

न्यूली वेड्स कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक्टर के दिल्ली स्थित घर पहुंचे, जहां नई दुल्हन का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान दोनोंं ढोल पर डांस करते हुए दिखाई दिए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sidharth के घर पर 'नई दुल्हन' Kiara का हुआ ग्रैंड वेलकम, ढोल की थाप पर थिरका कपल

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधकर अपने लाखों-करोड़ों फैंस को एक खूबसूरत सरप्राइज दिया है। पूरा इंटरनेट कपल की शादी की तस्वीरों से सराबोर है। इस बीच, सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा के साथ अपने दिल्ली वाले घर पर पहुंचे, जहां नई दुल्हन का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कपल को ढोल की थाप पर दिल खोलकर डांस करते हुए भी देखा गया। 

sid-kiara

ढोल की थाप पर थिरके कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा के गृह प्रवेश समारोह का एक वीडियो जो इंटरनेट पर सामने आया है, उसमें सिद्धार्थ के घर पर न्यूली वेड्स कपल का भव्य स्वागत देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ का घर पूरी तरह से रोशनी से जगमगाया हुआ है। जैसे ही सिड और कियारा घर पर पहुंचते हैं, वे दोनों ढोल पर डांस करने से खुद को नहीं रोक पाए। इस दौरान कपल बहुत से करीबी लोगों के बीच घिरा हुआ था।

sid-kiara

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मीडिया को बांटी मिठाई 

शादी के बाद, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जब दिल्ली में पहली बार मीडिया के सामने आए, तो लाल जोड़े में सजे नए दूल्हा-दुल्हन बेहद प्यारे लग रहे थे, जिनसे नजरें हटाना वाकई बेहद मुश्किल था। सिद्धार्थ सफेद पायजामे के साथ लाल रंग के कुर्ते में डैपर लग रहे थे और अपने गले में लिपटी एक फ्लोरल कढ़ाई वाली शॉल के साथ रॉयल वाइब्स दे रहे थे। दूसरी ओर, उनकी दुल्हन कियारा लाल अनारकली में मैचिंग शीयर दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मीडिया के लिए पोज देने के बाद नवविवाहित जोड़े ने वहां मौजूद लोगों को मिठाइयों के डिब्बे भी बांटे। 'गृह प्रवेश' सेरेमनी में सिद्धार्थ ने दिखाई पत्नी के नाम की मेहंदी, फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

sid-kiara

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वेडिंग रिसेप्शन

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल 9 फरवरी 2023 को दिल्ली में एक रिसेप्शन की मेजबानी करेगा और मुंबई वापस आने के बाद अपने सेलेब फ्रेंड्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेगा, जो पूरी तरह से स्टार-स्टडेड होगा। पार्टी 12 फरवरी 2023 को मुंबई के 'सेंट रेजिस होटल' में होगी। कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि सिड और कियारा ने 'सेंट रेजिस होटल' को इसलिए चुना है, क्योंकि यहां सुरक्षा की अच्छी व्यवस्था होती है। 'बिदाई रस्म' में फूट-फूटकर रोईं कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के क्यूट जेस्चर ने जीता दिल, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

sid-kiara

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वेडिंग लुक

कपल के वेडिंग लुक की बात करें, तो जहां हर सेलेब ब्राइड शादी के जोड़े के लिए फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को चुनती हैं, वहीं कियारा ने मनीष मल्होत्रा को सेलेक्ट किया था और इसमें कोई शक नहीं कि मनीष मल्होत्रा के एम्प्रेस रोज़ कस्टम-मेड कढ़ाई वाले पेस्टल कलर के लहंगे में कियारा वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, सिड एक बेज रंग की शेरवानी और मैटेलिक पगड़ी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। ज्वेलरी की बात करें, तो कियारा ने अपने आउटफिट के साथ एक बड़ा हीरे-पन्ना का हार पहना था। साथ में मैचिंग झुमके, एक हीरे का मांग टीका और एक सोने का मंगलसूत्र पहनकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। दोनों की वेडिंग फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल है।

sid-kiara

फिलहाल, हमें कियारा और सिड के रिसेप्शन की तस्वीरों का इंतजार है। वैसे, आपको उनके गृह प्रवेश और ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis