जल्द शादी ​करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, वेडिंग वेन्यू की कर रहे तलाश: रिपोर्ट

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश कर रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जल्द शादी ​करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, वेडिंग वेन्यू की कर रहे तलाश: रिपोर्ट

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकार बात नहीं की है, लेकिन इन दिनों उनकी शादी की खबरें मीडिया में आग की तरह फैली हुई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो दोनों चंडीगढ़ में वेडिंग वेन्यू की तलाश कर रहे हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

kiara

काफी समय तक सीक्रेट डेटिंग करने के बाद रूमर्ड लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी वास्तव में हो रही है। हालांकि, 'कब' और 'कहां' निश्चित नहीं है, लेकिन 'पिंकविला' को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि 'शेरशाह' की जोड़ी एक महीने से शादी के स्थानों की तलाश कर रही है और पता चला है कि कियारा और सिड ने जिन शानदार वेन्यू से संपर्क किया, उनमें से एक चंडीगढ़ का 'द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स' भी है, यह वही स्थान है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी।

kiara-sidharth

सूत्र ने कहा, "उन्होंने (कियारा और सिद्धार्थ) गोवा में भी वेडिंग वेन्यू फिक्स करने का फैसला किया था, लेकिन सिद्धार्थ के बड़े पंजाबी परिवार को देखते हुए गोवा में शादी के बंधन में बंधने की योजना को कैंसिल कर दिया गया।"

sid kiara

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की शादी उस दिन से चर्च का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक-शो 'कॉफ़ी विद करण 7' में अपने रिश्ते के बारे में हिंट दिया था। जी हां! बीते दिनों, जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक-शो 'कॉफ़ी विद करण 7' में शिरकत की थी, तो शो के होस्ट ने दोनों से उनके रिश्ते और शादी को लेकर ढेर सारे सवालों की बौछार की थी। दोनों के जवाब से ये स्पष्ट हो गया था कि इनके बीच कुछ तो है। वहीं, सिद्धार्थ ने तो अपनी शादी के भी संकेत दिए थे। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा था कि अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो आपके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा था, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं।" सिद्धार्थ के इस जवाब के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी के कयास लगाए जाने लगे थे।

kiara

चंडीगढ़ हो या गोवा जहां भी दोनों शादी करने का फैसला करते हैं, हम शादी का जश्न शुरू होने और उसकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis