Aditi Rao ने रूमर्ड BF सिद्धार्थ संग 'तुम तुम' गाने पर किया डांस, फैन ने कहा- 'शादी का इंतजार है'

हाल ही में, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, फैंस ने उनसे शादी को लेकर सवाल किए हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aditi Rao ने रूमर्ड BF सिद्धार्थ संग 'तुम तुम' गाने पर किया डांस, फैन ने कहा- 'शादी का इंतजार है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) पिछले काफी समय से साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है, जिससे उनके अफेयर की खबरों को हवा मिली थी। अब दोनों को एक वीडियो में तमिल फिल्म 'एनिमी' के वायरल सॉन्ग 'तुम तुम' पर डांस करते हुए देखा गया, जिसके सामने आने के बाद फैंस ने उनसे शादी के बारे में सवाल करने शुरू कर दिए हैं। 

sidharth-aditi

अदिति ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग किया डांस

27 फरवरी 2023 को रूमर्ड कपल सिद्धार्थ और अदिति ने जॉइंट इंस्टा पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में दोनों वायरल सॉन्ग 'तुम तुम' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ ब्लैक कलर की शर्ट और डेनिम में दिख रहे हैं, जबकि अदिति फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दीं। इस डांस वीडियो में दोनों को एक-दूसरे की तरफ देखते व मुस्कुराते हुए भी देखा जा सकता है, जो उनके फैंस के दिलों को जीतने वाला पल है। जैसे ही क्लिप खत्म हुई, सिद्धार्थ कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हो गए और शरमाते हुए दिखाई दिए। वहीं, अदिति हंसते हुए उन्हें धक्का देते हुए देखी जा सकती हैं। वीडियो के कैप्शन में रूमर्ड कपल ने लिखा है, "डांस मंकी- द रील डील।" 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फैंस ने अदिति-सिद्धार्थ से किए शादी के सवाल

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने सिद्धार्थ और अदिति की डांस रील पर रिएक्ट करते हुए उन्हें 'क्यूट' बताया। वहीं, सोफी चौधरी ने लिखा, "ठीक है ये मंकी बहुत प्यारे हैं।" निकिता शर्मा ने लिखा, "बिल्कुल बहुत अच्छा लगा! बहुत प्यारा!" वहीं, कपल के फैंस ने उनसे शादी के बारे में सवाल भी पूछे। एक ने कमेंट में लिखा, "क्या वे डेटिंग कर रहे हैं? यदि हां, तो ये दोनों प्यारे हैं!" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "वेटिंग फॉर मैरिज डांस।" जबकि एक यूजर ने कहा, "बड़ी खबर की प्रतीक्षा है। कृपया जल्द ही घोषणा करें!" वहीं, एक अन्य नेटिजन ने कमेंट करते हुए लिखा, ''ठीक है बधाई, कल्याणम (शादी) की तस्वीरों के आने का इंतजार नहीं कर सकता।" यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स। जब शारवानंद की सगाई में एक साथ पहुंचे थे अदिति-सिद्धार्थ, फैंस ने शादी को लेकर किए थे सवाल, पूरी खबर पढ़ने और तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

cmt

cmt

cmt

cmt

cmt

cmt

सिद्धार्थ और अदिति की पहली मुलाकात

कथित तौर पर सिद्धार्थ और अदिति की मुलाकात 2021 में उनकी फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद दोनों को 2021 में चंडीगढ़ में राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में एक साथ देखा गया था। इसके अलावा भी दोनों को मुंबई में कई बार साथ देखा गया है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी न तो अपने डेटिंग रूमर्स की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है।  

sidharth-aditi

जब सिद्धार्थ ने अदिति को प्यारे अंदाज में विश किया था बर्थडे

दोनों के अफेयर की खबरों ने उस वक्त भी नेटिजंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था, जब पिछले साल अदिति के 36वें बर्थडे पर सिद्धार्थ ने उनके साथ एक अनदेखी फोटो शेयर की थी। तस्वीर को साझा करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा था, "हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट @aditiraohydari। मैं आपके सभी सपनों की प्रार्थना करता हूं। बड़े वाले, छोटे वाले और जो अभी तक अनदेखे हैं। हमेशा सच हो, हमेशा आपके लिए। आपको बेस्ट मिले।"

sidharth

अदिति राव हैदरी की अपकमिंग फिल्में

अदिति के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह वेब सीरीज 'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' में नजर आएंगी। इसमें नसीरुद्दीन शाह, धर्मेंद्र, आशिम गुलाटी, ताहा शाह बादुशा और शुभम कुमार मेहरा भी हैं। 10 एपिसोड की यह सीरीज 3 मार्च 2023 से 'ZEE5' पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज़ 'हीरामंडी' भी है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं।

aditi

फिलहाल, आपको सिद्धार्थ और अदिति का यह डांस वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis