सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरा हिस्सा हैं'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज यानी 21 जनवरी 2021 को 35वां जन्मदिन है। इस मौके पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरा हिस्सा हैं'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज यानी 21 जनवरी 2021 को 35वां जन्मदिन है। भले ही अभिनेता आज हम लोगों के बीच में नहीं हैं, लेकिन इस खास मौके पर एक्टर के हजारों फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं। हर कोई उनकी याद में इमोशनल मैसेज लिख रहा है। इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने प्यारे भाई को याद किया है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें सुशांत की कई तस्वीरें हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में मिला था। इस खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। हालांकि, कई लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि, उनका मर्डर हुआ है। एक्टर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) जांच में जुटी हैं, लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर आज तक दिवंगत अभिनेता के फैंस उनके लिए न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। साथ ही उनसे जुड़ी यादों को भी साझा करते रहते हैं।

आइए अब आपको वो तस्वीर दिखाते हैं, जो श्वेता ने अपने भाई के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है। दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने 21 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें सुशांत की बचपन की तस्वीर भी है। इस कोलाज को छह तस्वीरों से मिलाकर बनाया गया है। पहली तस्वीर सुशांत के बचपन की है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सुशांत ने अपनी भांजी को गले लगा रखा है। इसी तरह एक और फोटो में एक्टर की भांजी अपने मामा की गोद में सो रही है। ये तस्वीर दोनों के प्यार की एक झलक है। वहीं चौथी तस्वीर में सुशांत अपने भांजे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं और आखिरी में एक्टर की फैमिली फोटो है। एक में सुशांत और कीर्ति नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में एक्टर अपनी पूरी फैमिली के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा है, ‘लव यू भाई। आप मेरा हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे। #SushantDay'

इसके साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के एक सपने को पूरा करने की दिशा में उठाए गए कदम के बारे में बताया है। इस दौरान श्वेता ने सुशांत की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बच्चों को फ्री स्कॉलशिप देने का सपना देखा था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, मैंने उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है। यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 35000 डॉलर देगा। यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इसके फंड के लिए अप्लाई कर सकता है। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई। उम्मीद करती हूं, तुम जहां भी हो खुशी से रह रहे हो।’

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है। इन सात महीनों में फैंस एक्टर को लगातार याद करते रहते हैं, लेकिन आज एक्टर के जन्मदिन के मौके पर फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। तो आपको सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शेयर किया गया कोलाज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis