जब Shweta Bachchan ने Aishwarya Rai को हग करते हुए Ranveer-Deepika के रिसेप्शन में किया था डांस

एक समय पर श्वेता बच्चन की अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। हालांकि, अब ऐसी खबरें हैं कि उनके बीच अनबन चल रही है। आइए आपको उनकी साथ में डांस करते हुए तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Shweta Bachchan ने Aishwarya Rai को हग करते हुए Ranveer-Deepika के रिसेप्शन में किया था डांस

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से अपने अलगाव की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, उनमें से किसी ने भी इस तरह की अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन समय-समय पर बच्चन परिवार के ऐश्वर्या के साथ न दिखने और उनके लिए कोई पोस्ट न करना इस ओर इशारा करता है कि उनके परिवार में कुछ तो गड़बड़ है। 

ऐश्वर्या राय के साथ श्वेता बच्चन की बॉन्डिंग की अनदेखी झलकियां

ऐश्वर्या और अभिषेक के अलगाव के बारे में ऐसी अफवाह है कि इसकी वजह यह है कि ऐश्वर्या की अपनी सास जया बच्चन और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ बनती नहीं है। अफवाहों के मुताबिक, श्वेता अपनी भाभी ऐश्वर्या को पसंद नहीं करती हैं। हालांकि, एक समय वह भी था, जब श्वेता को अपनी भाभी पर प्यार बरसाते हुए देखा जाता था। 

AISH-ABHISHEK

हाल ही में, हमें एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्शन से श्वेता और ऐश्वर्या की कुछ झलकियां मिली हैं, जिनमें श्वेता ने सफ़ेद पैंटसूट पहना हुआ है और वह ऐश्वर्या को पीछे से कसकर गले लगाती हुई डांस करती दिख रही थीं। फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों ने डांस करते हुए खूब मस्ती की। दूसरी ओर, जया बच्चन अपनी बेटी और बहू को प्यार से निहारती हुई नजर आईं।

AISH-ABHISHEK

AISHWARYA-SHWETA

जब Shweta Bachchan ने क्रिप्टिक नोट के साथ Aishwarya पर किया कटाक्ष, नेटिजन ने कहा- 'खुद की शादी संभाल', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या की 'खराब आदत' का किया खुलासा

एक बार जब श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ 'कॉफी विद करण' में शामिल हुई थीं, तब श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या के गुणों और अवगुणों का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या की उस एक आदत के बारे में भी बताया था, जिसे वह नापसंद करती हैं और उसे वह बर्दाश्त करती हैं। श्वेता ने खुलासा किया था कि उन्हें ऐश्वर्या का अपने दम पर बनाया जाना, मज़बूत महिला होना और एक बेहतरीन मां होना बहुत पसंद है। 

AISH-ABHISHEK

इसके बाद, श्वेता ने कहा था कि वह ऐश्वर्या के टाइम मैनेजमेंट को बर्दाश्त करती हैं। ऐश्वर्या के बारे में उन्हें क्या नापसंद है, इसके बारे में खुलासा करते हुए श्वेता ने कहा था, “मुझे यह बात नापसंद है कि वह फ़ोन कॉल और मैसेज का जवाब देने में हमेशा बहुत समय लगाती हैं। मैं उनके टाइम मैनेजमेंट को बर्दाश्त करती हूं।”

AISH-ABHISHEK

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan बढ़ रहे हैं तलाक की ओर! इन घटनाओं ने लोगों को दिलाया विश्वास। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक-दूसरे के साथ बदले हुए रिश्ते के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis