क्या Navya Naveli Nanda बॉलीवुड में करेंगी एंट्री? मॉम Shweta Bachchan ने किया खुलासा

हाल ही में, श्वेता बच्चन ने खुलासा किया कि क्या उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा अपने 'नानू' अमिताभ बच्चन के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Navya Naveli Nanda बॉलीवुड में करेंगी एंट्री? मॉम Shweta Bachchan ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने शुरू से ही यह स्पष्ट कर दिया था कि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा फिल्मों में काम नहीं करेंगी। पिछले साल श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं, इस साल नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या 2' ने उनके लिए एक अलग फैनबेस बनाया, जिसने उनकी रियल पर्सनैलिटी को पसंद किया। इसने नव्या के फिल्मों में काम करने की चर्चा को फिर से हवा दी और अब श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी की ओर से इस सवाल का जवाब दिया है।

श्वेता बच्चन ने नव्या के फिल्मों में काम करने की चर्चा पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि नव्या दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन हैं। उन्होंने 26 साल की उम्र में अपनी एंटरप्रेन्योरशिप जर्नी शुरू की और वह एनजीओ 'प्रोजेक्ट नवेली' भी चलाती हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान श्वेता बच्चन से नव्या के फिल्मों में आने के बारे में सवाल किया गया। इस पर नव्या की मां ने कहा, "मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनके पास बहुत काम है।"

navya

इतना ही नहीं, श्वेता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उनकी बेटी के लिए है। इससे पहले, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी को उनके काम के लिए ट्रोलिंग और अनावश्यक नफरत का सामना करना पड़े और वह उन्हें कभी भी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनने देंगी।

जब नव्या नवेली नंदा ने खुलासा किया था कि उन्हें कभी नहीं मिला बॉलीवुड का कोई ऑफर

'आरा हेल्थ' नाम से अपनी खुद की कंपनी चलाने वाली नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया से दूर रहने का फैसला किया। 'ब्रूट इंडिया' के साथ बातचीत में स्टार किड से पूछा गया था कि क्या उनकी कोई आगामी फ़िल्म है। इस पर नव्या ने खुलासा किया था कि वह एक्टिंग में अच्छी नहीं हैं और वह सिर्फ काम करने के लिए कुछ करने में विश्वास नहीं करती हैं। 

navya

जब Jaya Bachchan ने Navya को बेस्ट फ्रेंड से शादी करने की दी सलाह, Shweta Bachchan ने भी दी थी अपनी राय, जानने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि मैं ईमानदारी से कहूं, तो इसमें बहुत अच्छी नहीं हूं। मेरा मानना ​​है कि आपको किसी काम को सिर्फ करने के लिए नहीं करना चाहिए। एक आपको उसे तभी करना चाहिए, जब आप उसके प्रति 100 प्रतिशत जुनूनी हों। यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसके प्रति मैं जुनूनी हूं। मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूं जो मुझे पसंद है। दूसरा, मैं इसमें बहुत अच्छी नहीं हो सकती। मुझे लगता है कि मेरा हुनर ​​कहीं और है।"

navya

नव्या से यह भी पूछा गया था कि क्या उन्हें कोई फिल्म ऑफर मिली है, जिस पर नव्या ने तुरंत कहा था, "कोई नहीं"। उन्होंने बताया था कि लोग सोचते रहते हैं कि उनके पास कई फिल्मों के ऑफर हैं। हालांकि, उनमें से कोई भी कभी नहीं आया और यह सरप्राइजिंग है।

सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नव्या नवेली के रिश्ते की अफवाहें

नव्या एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने कथित प्रेम संबंधों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, दोनों ने इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बातचीत और पार्टी की तस्वीरें उनके कथित प्रेम के बारे में एक और कहानी बयां करती हैं। दरअसल, करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में उनके डांसिंग वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी।

navya

Shweta Bachchan शादी के बाद 'किंडरगार्टन' में थीं टीचर, सैलरी थी 3000, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नव्या के फिल्मों में काम न करने को लेकर श्वेता के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.