जब श्रेया घोषाल को पति ने किया था शादी के लिए प्रपोज, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया था पूरा किस्सा

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल आज यानी 12 मार्च 2021 को अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको सिंगर के उस पल के बारे में बताते हैं, जब उनके हसबैंड शिलादित्य ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जब श्रेया घोषाल को पति ने किया था शादी के लिए प्रपोज, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया था पूरा किस्सा

हर किसी कि जिंदगी में प्यार सबसे ज्यादा खास होता है। जहां लड़कियां अपने होने वाले ‘मिस्टर राइट’ को लेकर कई तरह के सपनों को संजोती हैं, तो वहीं लड़के भी अपनी होने वाली ‘मिसेस’ की क्वालिटी के बारे में मन ही मन सोचते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे मैरिड कपल्स हैं, जो अपनी क्यूट और रोमांटिक लव स्टोरी की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। इस लिस्ट में मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyaya) का नाम भी शामिल है। श्रेया और शिलादित्य ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी। आज श्रेया अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, इस खास मौके पर हम आपको सिंगर के पुराने इंटरव्यू के बारे में बताते हैं, जिसमें श्रेया ने उस स्पेशल पल का जिक्र किया था, जब शिलादित्य ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। आइए आपको बताते हैं सिंगर ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा था।

पहले आप ये जान लीजिए कि, श्रेया घोषाल बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' से की थी। उन्होंने इस फिल्म में 'बैरी पिया', ‘सिलसिला ये चाहत का’, ‘छलक-छलक’, ‘मोरे पिया’ और 'डोला रे डोला' गाने गाए थे और इन सब गानों को आज भी पसंद किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने अनगिनत सुपरहिट गाने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए हैं। श्रेया घोषाल ने अपनी दमदार आवाज़ के चलते कई अवॉर्ड्स हासिल किए हैं, जिसमें ‘नेशनल अवॉर्ड’, ‘केरल राज्य अवॉर्ड’, ‘तमिलनाडु राज्य अवॉर्ड’, ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड’, ‘10 फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड’ शामिल हैं। सिंगर की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो, श्रेया और शिलादित्य मुखोपाध्याय ने एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट किया था और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। श्रेया और शिलादित्य ने साल 2015 में बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी, जिसकी जानकारी सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। (ये भी पढ़ें: निक जोनस ने शेयर कीं साल 2020 की खास यादें, पत्नी प्रियंका चोपड़ा संग रोमांटिक अंदाज में आए नजर)

अब आपको श्रेया के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, श्रेया घोषाल ने जूम के ‘यार मेरा सुपरस्टार 2’ के चैट शो में हिस्सा लिया था, जिसमें सिंगर ने उस दिन के बारे में खुलकर बताया था, जब 10 साल की डेटिंग के बाद शिलादित्य ने उन्हें एक रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। श्रेया ने बताया था कि वह दोनों एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गोवा गए थे और वहां पर शिलादित्य ने सिंगर को प्रपोज किया था। इस प्रपोजल के बारे में श्रेया को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। सिंगर ने कहा था कि, ‘मुझे ये बात अच्छी तरह याद है कि वह रिंग बॉक्स को बाहर निकालने के लिए बार-बार ‘गिलहरी’ कह रहे थे और मैं पागलों की तरह वहां ये देखने लगी थी कि गिलहरी कहां है?’ (ये भी पढ़ें: मां नरगिस और पिता सुनील दत्त की एनिवर्सरी पर संजय दत्त हुए इमोशनल, थ्रोबैक फोटो के जरिए किया याद)

श्रेया घोषाल शादी के 6 साल बाद बनने वाली हैं मां 

श्रेया घोषाल शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। इस तस्वीर में सिंगर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रेया ने अपने दोनों हाथों से अपने बेबी बंप को पकड़ रखा है और वह बड़े प्यार से अपने बेबी बंप को निहार रही हैं। इस दौरान सिंगर के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें तो, श्रेया ने ब्लू एंड सी ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है। जिसमें वह काफी कंफर्टेबल लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है क्योंकि हमने अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार किया है।' (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर को कर रही हैं बेहद मिस, हाथों में हाथ डाले हुए शेयर की एक रोमांटिक फोटो)  

फिलहाल, हम श्रेया घोषाल को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको श्रेया घोषाल द्वारा बताया गया अपना प्रपोजल का किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis