Shreya Ghoshal के बेटे के तीसरे बर्थडे में शामिल हुईं Sunidhi Chauhan-Neeti, बच्चों संग दिए पोज

हाल ही में, सिंगर श्रेया घोषाल के बेटे देवयान के तीसरे बर्थडे की तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shreya Ghoshal के बेटे के तीसरे बर्थडे में शामिल हुईं Sunidhi Chauhan-Neeti, बच्चों संग दिए पोज

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) इंडिया की बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं, जो अपनी सुरीली और मीठी आवाज के लिए जानी जाती हैं। बचपन से सिंगिंग कर रहीं श्रेया ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं, जिनकी एक लंबी लिस्ट है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की है और उनका एक बेटा देवयान है, जो 22 मई 2024 को तीन साल के हो गए हैं। अब, श्रेया के बेटे के तीसरे जन्मदिन की झलकियां सामने आई हैं, जिनमें श्रेया अपनी साथी सिंगर्स सुनिधि चौहान और नीति मोहन के साथ नजर आ रही हैं। 

नीति मोहन ने श्रेया घोषाल के बेटे के बर्थडे की फोटोज कीं शेयर

मशहूर सिंगर नीति मोहन ने 26 मई 2024 को अपने इंस्टा हैंडल से श्रेया के बेटे देवयान के तीसरे जन्मदिन की झलकियां शेयर की हैं, जिनमें हम श्रेया के साथ-साथ नीति और सुनिधि चौहान को भी अपने-अपने बेटों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। दरअसल, श्रेया ने अपनी साथी सिंगर्स को उनके बच्चों के साथ अपने बेटे के बर्थडे बैश में इनवाइट किया था और वाकई उनके लिए ये दिन यादगार बन गया। 

SHREYA GHOSHAL'S SON BIRTHDAY

SHREYA GHOSHAL'S SON BIRTHDAY

SHREYA GHOSHAL'S SON BIRTHDAY

तस्वीरों के साथ नीति ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, "प्यारे देवयान को तीसरा जन्मदिन मुबारक। श्रेया घोषाल और शिलादित्य के लिए पैरेंट्स के रूप में लाइफ एक सेलिब्रेशन बनी रही। दादा-दादी, मामा और मामी प्यारे देवयान को बड़े होते हुए देख रहे हैं। लव यू सुनिधि चौहान और तेग (सुनिधि का बेटा) अपने डिंपल से दिल जीत रहे हैं। क्या मजेदार यादगार शाम है, जब हमने बच्चों के खाने, मूड और नखरों के बारे में बात की।"

श्रेया घोषाल की पर्सनल लाइफ

श्रेया घोषाल की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ शादी रचाई थी। शादी के करीब 6 साल बाद श्रेया को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था, जिसका नाम उन्होंने देवयान रखा है, जो अब तीन साल के हो गए हैं। देवयान के दूसरे बर्थडे की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

SHREYA GHOSHAL

श्रेया घोषाल की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, श्रेया घोषाल के जन्मदिन की तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.