'स्त्री 2' फेम Shraddha Kapoor ने बताया उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ क्यों नहीं किया काम

हाल ही में, एक बातचीत में 'स्त्री 2' अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ अब तक काम न करने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'स्त्री 2' फेम Shraddha Kapoor ने बताया उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ क्यों नहीं किया काम

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं, जिसमें राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने मुख्य किरदार निभाए हैं। रिलीज के सिर्फ़ एक हफ़्ते के भीतर अमर कौशिक की इस फ़िल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अपने नाम पर कई हिट फिल्में होने के बावजूद श्रद्धा ने कभी किसी खान के साथ काम नहीं किया है।

श्रद्धा कपूर ने बताया उन्होंने आज तक तीनों खान में से किसी के साथ क्यों नहीं किया है काम

हाल ही में, शुभांकर मिश्रा के साथ उनके यूट्यूब पॉडकास्ट 'अनप्लग्ड' पर बात करते हुए 37 वर्षीय अभिनेत्री ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम न करने का कारण साझा किया और खुलासा किया कि उन्हें अभी तक उनके साथ काम करने का अच्छा अवसर नहीं मिला है।

shradha kapoor

उनके शब्दों में, "कई बार आपको कोई फिल्म ऑफर की जाती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि किरदार उतना रोमांचक नहीं है या रोल आपके अंदर के कलाकार को चुनौती नहीं देता है, तो आप उस रोल को छोड़ देते हैं। मैं जिस तरह का काम चुनती हूं, उसके बारे में मैं बहुत स्पष्ट हूं।"

आगे श्रद्धा ने बताया कि वह इंगेजिंग स्टोरीज वाली अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं और अगर इसका मतलब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित नामों के साथ काम करना है, तो उन्हें ऐसे अवसरों को स्वीकार करने में खुशी होगी। श्रद्धा ने कहा, "मैं अच्छी फिल्मों, अच्छी स्टोरीज वाली इंगेजिंग फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं, अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हूं और अच्छा काम करना चाहती हूं। अगर इन सबका नतीजा अच्छे एक्टर्स या बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका है, तो मुझे इसके लिए 'हां' कहने में खुशी होगी।"

shradha kapoor

श्रद्धा कपूर बनीं इंस्टाग्राम पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय

'स्त्री 2' की अपार सफलता के जश्न के बीच श्रद्धा इंस्टाग्राम पर 91.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय भी बन गई हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ दिया है, जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। श्रद्धा से ज्यादा फॉलो करने वाले केवल दो भारतीय विराट कोहली और 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं।

shradha kapoor

श्रद्धा कपूर ने को-स्टार अभिषेक बनर्जी के साथ जमकर किया डांस

'स्त्री 2' की पूरी टीम अपनी फिल्म की बड़ी सफलता का जश्न मना रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है और फिल्म की सफलता के जश्न के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में श्रद्धा कपूर अपने को-स्टार अभिषेक बनर्जी के साथ अपनी फिल्म के गाने 'आई नई' का हुक स्टेप करती हुई नजर आईं।

shradha

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम न करने के बारे में श्रद्धा कपूर के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis