श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ डिनर डेट पर की गईं स्पॉट, कैमरों से बचते दिखे लव बर्ड्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ डिनर डेट पर स्पॉट की गईं, जिसकी कुछ फोटोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ डिनर डेट पर की गईं स्पॉट, कैमरों से बचते दिखे लव बर्ड्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही में अपने कजिन प्रियांक शर्मा की शाजा मोरानी के साथ शादी अटेंड करके मालदीव से वापस आई हैं। उनकी फैमिली के अलावा, ये वेडिंग एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shresth) ने भी अटेंड की थी। कपल की इस दौरान तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं, जिसने दोनों के रिलेशनशिप रूमर्स को और भी हवा दे दी थी। हाल ही में, अब श्रद्धा और रोहन डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किए गए, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।  

पहले ये जान लीजिए कि, श्रद्धा कपूर की गिनती बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘तीन पत्ती’ से की थी, जिसके बाद उन्हें ‘लव का द एंड’ में लीड रोल मिला था। मौजूदा समय में उनके अपने बचपन के दोस्त व सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी डेट नाइट और वेकेशन की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में कितने पागल हैं। (ये भी पढ़ें: नुपुर शिखरे के बाल काटती दिखीं आमिर खान की बिटिया रानी इरा खान, बॉयफ्रेंड ने की ये शिकायत)

अब आपको दिखाते हैं कपल की वो फोटोज। दरअसल, 09 मार्च 2021 की रात को श्रद्धा और रोहन एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान दोनों काफी स्टाइलिश नजर आ रहे थे। जहां फोटोज में श्रद्धा ने ब्रालेट टॉप के साथ ब्लेजर और ब्लैक लेदर पैंट्स पहनी हुई हैं, वहीं रोहन पूरे ब्लैक लुक में देखे जा सकते हैं। इस दौरान दोनों पैपराजी के कैमरे से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले, रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ ने श्रद्धा और उनके बेटे के रिलेशनशिप रूमर्स को लेकर ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में  कहा था, ‘जहां तक मुझे बताया गया है कि वे कॉलेज के दिनों से अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा, जुहू में उनके कई कॉमन दोस्त हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहे हैं। इसलिए अगर वे साथ में कोई फैसला लेते हैं, तो वो भी एक समझदार और मैच्योर होगा।’ दोनों की शादी को लेकर राकेश ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘अगर वे एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं, तो मैं उनके लिए खुशी-खुशी सब कुछ करूंगा। मेरी डिक्शनरी में ऑब्जेक्शन नाम का शब्द नहीं आता है और मैं आपको बता दूं, मैं रोहन को ‘मेरा सपना’ बुलाता हूं, मैं बहुत कम ही उसे रोहन कहता हूं।' (ये भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय ने बताया अपना प्रेग्नेंसी रिएक्शन, कहा- 'हमारी कोई प्लानिंग नहीं थी')

वहीं, 3 मार्च 2021 को श्रद्धा कपूर का 34वां बर्थडे था, जिसे उन्होंने मालदीव में अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था, जहां हाल ही में उनके कजिन प्रियांक शर्मा के शाजा मोरानी के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन हुए हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे की सामने आई फोटोज में केक काटते हुए वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था, जो ब्लैक टीशर्ट और जींस में देखे जा सकते हैं। इनमें से एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे रोहन ने अपनी लेडीलव श्रद्धा को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। देखिए तस्वीरें।

फिलहाल, इतना तो साफ है कि श्रद्धा कपूर व रोहन श्रेष्ठ चुपके से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही श्रद्धा भी अपने लविंग बॉयफ्रेंड रोहन के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। तो आपको कपल की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis