श्रद्धा आर्या ने दूल्हे से कहा- 'राहुल मुझे उठाओ', देखें एक्ट्रेस की स्टेज एंट्री का मजेदार वीडियो

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का स्टेज पर एंट्री के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रद्धा आर्या ने दूल्हे से कहा- 'राहुल मुझे उठाओ', देखें एक्ट्रेस की स्टेज एंट्री का मजेदार वीडियो

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को अब नवविवाहिता का टैग मिल गया है। एक्ट्रेस 16 नवंबर 2021 को अपने दूल्हे राजा राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के साथ शादी के बंधन में बंधकर मिस से मिसेज हो गई हैं। कपल की शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच श्रद्धा की स्टेज पर एंट्री का वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

shraddha arya mehandi

पहले ये जान लीजिए कि, 16 नवंबर 2021 को श्रद्धा की शादी की रस्में शुरू हुईं और एक्ट्रेस की दुल्हन के रूप में वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते हुए एक वीडियो में हम देख सकते हैं कि, श्रद्धा सुनहरे रंग की कढ़ाई वाला एक खूबसूरत लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं। उनके ब्लाउज में आस्तीन पर सुंदर लाल मोती लगे हुए हैं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वैलरी से कंप्लीट किया है। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या हंसते हुए गईं ससुराल, विदाई के समय कहा- 'मुझे याद करना मेरे दोस्तों', देखें वीडियो)

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की स्टेज पर एंट्री के समय का वीडियो। दरअसल, सामने आए एक वीडियो में श्रद्धा और राहुल को कुछ मेहमान चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में श्रद्धा आती हैं और अपने दूल्हे राजा से उन्हें गोद में उठाने के लिए कहती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं, “राहुल मुझे उठाओ”। इसके बाद वो स्टेज से नीचे आते हैं और दुल्हन को गोद में उठाकर स्टेज पर ले जाते हैं।

वहीं, श्रद्धा के फेरों के समय का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लोग कपल पर फेरों के दौरान फूल बरसाते हुए नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने गर्ल गैंग के साथ एंजॉय की बैचलर पार्टी, 'होने वाली दुल्हन' के चेहरे पर दिखी चमक)

श्रद्धा की दुल्हन लुक में एक सोलो फोटो भी सामने आई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

फिलहाल, श्रद्धा ने अपनी शादी में खूब मस्ती की है। तो आपको एक्ट्रेस की शादी के वीडियोज और फोटोज कैसे लगे? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis