श्रद्धा आर्या ने पति राहुल संग डेटिंग के समय की दिखाई झलकियां, बाइक राइडिंग करता दिखा कपल

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पति राहुल नागल संग बिताए हुए खास पलों की झलकियां दिखाई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा आर्या ने पति राहुल संग डेटिंग के समय की दिखाई झलकियां, बाइक राइडिंग करता दिखा कपल

टीवी की स्टनिंग एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने 16 नवंबर 2021 को अपने चाहने वालों का दिल तोड़ते हुए नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) के साथ शादी कर ली थी। श्रद्धा आर्या ने शादी से पहले तक न तो अपने पति का चेहरा दिखाया था, और ना ही उनके बारे में कुछ बताया था। यही नहीं, वो राहुल को पिछले एक साल से डेट कर रही थीं और इस बारे में मीडिया में किसी को भी भनक नहीं पड़ी थी।

Shraddha Arya With Hubby Rahul

खैर, अब अभिनेत्री अपने पति राहुल नागल के साथ अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत कर चुकी हैं। शादी के बाद राहुल नागल अपने काम पर लौट चुके हैं, वहीं मुंबई में श्रद्धा आर्या अपनी शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, पति से अलग रहने के बाद भी वो सोशल मीडिया पर उनके लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक वीडियो के जरिए अपने पति राहुल नागल के साथ साल 2021 में बिताए हुए खास पलों की झलक दिखाई है।

(ये भी पढ़ें- आर माधवन ने पत्नी सरिता बिरजे संग 22 साल के रिश्ते में 'बदलते प्यार' पर दी अपनी राय)

Shraddha Arya With Hubby Rahul

दरअसल, श्रद्धा आर्या ने 21 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में श्रद्धा आर्या के साल 2021 के कुछ पलों को देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने अपने जीवन के प्यार राहुल नागल और दोस्तों के साथ बिताए हैं। वीडियो में वो अपने पति राहुल के साथ डांस करने से लेकर बाइक राइडिंग करने तक के मोमेंट शेयर करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा है, “ये मेरे साल के 12 महीने हैं। मेरा 2021।”

इससे पहले, श्रद्धा आर्या ने 16 दिसंबर 2021 को अपनी शादी के एक महीने पूरे होने पर अपने इंस्टा हैंडल पर एक अनदेखा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनकी शादी से जुड़े सभी खास पलों को दिखाया गया था। इसमें सबसे खास पल वह था, जिसमें श्रद्धा अपने पति राहुल से खुद को उठाकर स्टेज पर ले जाने के लिए कहती हैं।

(ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना के 38वें बर्थडे पर रूमर्ड BF वरुण बंगेरा ने शेयर की प्यारी फोटो, किस करते आए नजर)

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या ने अपने पति राहुल के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “राहुल आओ मुझे उठाओ…. मुझे उठा लेना ... जब मैं खुद को डाउन और लो महसूस करूं, मुझे उठा लेना, जब मुझे और प्यार की जरूरत हो... मुझे उठा लेना, जब मुझे डर या खोया हुआ महसूस हो, जब आपसे पूछा जाय कि, आप किससे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, तो मुझे ही चुनना... मुझे उठा लेना, भले ही यह बहुत पुराना लगने लगे, मुझे उठा लेना, जब भी मैं आपको अपनी बाहों में पकड़ने के लिए आऊं तो ... मुझे उठा लेना और कसकर गले लगाना और मुझे कभी जाने मत देना ...और मैं भी आपको ये सब करूंगी। हैप्पी वन मंथ बेबी❤️ #RashInLove #16thNov21”।

Shraddha Arya With Hubby Rahul

(ये भी पढ़ें- 'इश्कबाज़' फेम कुणाल जयसिंह ने शादी की तीसरी सालगिरह पर कहा- 'प्यार को बयां करने के लिए शब्द कम हैं')

फिलहाल, श्रद्धा आर्या के इस वीडियो से लगता है कि, उनका साल 2021 काफी ज्यादा स्पेशल था। वैसे, आपको उनका ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्रद्धा)
BollywoodShaadis