श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, लहंगे में गॉर्जियस दिख रहीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, लहंगे में गॉर्जियस दिख रहीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपनी जिंदगी के प्यार राहुल शर्मा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस को फेम रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज’ से मिला था। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर खुद का एक नाम बनाया। अब श्रद्धा अपनी जिंदगी के नए फेज की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

shraddha arya

कुछ दिनों पहले, ‘फ़िल्मीबीट’ की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि, श्रद्धा 16 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस को दिल्ली में रहने वाले नेवी के व्यक्ति राहुल में अपना प्यार मिला है। हालांकि, उनके ‘मिस्टर राइट’ के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं है।

(ये भी पढ़ें: 'स्वरागिनी' फेम निकिता शर्मा ने उत्तराखंड के शिव मंदिर में रचाई शादी, लाल साड़ी में दिखीं सुंदर)

shradhha arya

15 नवंबर 2021 को श्रद्धा की फैमिली ने उनके लिए एक मेहंदी सेलिब्रेशन होस्ट किया। फोटोज में हम श्रद्धा को पर्पल और येलो लहंगे में देख सकते हैं, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांगटीका से स्टाइल किया है। यहां देखें एक्ट्रेस के मेहंदी सेलिब्रेशन की तस्वीरें।

श्रद्धा की बहन दिव्या आर्या ने एक्ट्रेस की प्री वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उनके परिवार के सदस्य उनके माथे पर कुमकुम लगा रहे हैं और उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। श्रद्धा बेज और रेड सूट में हैवी रेड दुपट्टे के साथ नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें: राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग की शादी, खास मोमेंट की तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यारा नोट)

श्रद्धा ने अपना रिलेशनशिप मीडिया से दूर रखा था। हालांकि, ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि, उनकी टीम ने शेयर किया है कि, एक्ट्रेस शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने दो हफ़्तों की छुट्टी ली है। सोर्स ने शेयर किया था, “श्रद्धा ने अपनी शादी की डीटेल्स एक सीक्रेट रखी हैं। कई लोग उनके पार्टनर का नाम भी नहीं जानते हैं। उन्होने दो हफ्ते की छुट्टी ली है और हमारे साथ मिसेज बनने से पहले लास्ट एपिसोड कल शूट किया। उनकी शादी में इंडस्ट्री में उनके करीबी दोस्तों को निमंत्रण भेजा गया है।”

shraddha arya

फ़िलहाल, श्रद्धा आर्या की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। तो आपको एक्ट्रेस के मेहंदी सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis