Dipika Kakar और Ruhaan की तबीयत हो गई थी खराब, Shoaib Ibrahim ने दी हेल्थ अपडेट

हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग साझा किया और अपने परिवार की हेल्थ अपडेट दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar और Ruhaan की तबीयत हो गई थी खराब, Shoaib Ibrahim ने दी हेल्थ अपडेट

टेलीविजन कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। वह यूट्यूब पर अपने व्लॉग के जरिए फैंस को डेली रूटीन की झलकियां दिखाते रहते हैं। हाल ही में, शोएब ने अपने पूरे परिवार के बारे में हेल्थ अपडेट शेयर की। बता दें कि करीब 5 साल की हैप्पी मैरिड लाइफ के बाद 21 जून 2023 को शोएब और दीपिका ने अपने बेटे रुहान का स्वागत किया था। तब से, लविंग पैरेंट्स की लाइफ उनके बेटे के इर्द-गिर्द ही घूम रही है।

शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका और बेटे रुहान की हेल्थ कंडीशन का किया खुलासा

हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपने परिवार की हेल्थ के बारे में फैंस को अपडेट करते हुए एक व्लॉग शेयर किया। उन्होंने वीडियो की शुरुआत अपने फैंस से कोई वीडियो अपलोड न कर पाने के लिए माफी मांगते हुए की। बाद में यह बताते हुए कि खराब मौसम के कारण फ्लू कैसे फैल रहा है, अभिनेता ने बताया कि उनके परिवार के कई सदस्य इसके कारण संक्रमित हो गए। उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रुहान की हेल्थ कंडीशन का भी खुलासा किया। 

dipika

शोएब के शब्दों में, ''मेरी मां, बेटा रुहान और दीपिका सभी वायरल फ्लू से पीड़ित थे। दीपिका के गले में खराश थी और काफी दर्द हो रहा था। वह रात में जाग जाती थीं और गले में दर्द के कारण घंटों रोती थीं। बाद में हमने उन्हें भर्ती करा दिया और वह अब ठीक हैं। मेरी मां, रुहान और परिवार में बाकी सभी लोग ठीक हैं। आजकल मौसम अच्छा नहीं है और इस वजह से हर कोई फ्लू की चपेट में आ रहा है।''

इसके बाद उसी वीडियो में दीपिका अपनी सेहत के बारे में भी बात करती नजर आईं। उन्होंने अपने गले में खराश के कारण रात में बहुत रोने का जिक्र किया। अब दीपिका और उनके बेटे रुहान की सेहत में सुधार हो गया है। दीपिका ने साझा किया, ''मैं सचमुच ठीक नहीं थी। मेरे गले में बहुत दर्द था और मैं कुछ दिनों से बीमार थी। एक रात मैं दर्द के कारण बहुत रोई और बाद में शोएब मुझे अस्पताल ले गए। मां, रुहान और अन्य लोगों को भी इसका सामना करना पड़ा।''

dipika

शोएब और दीपिका अपने बेटे रुहान को पहली बार ले गए शॉपिंग पर 

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ा, हमने देखा शोएब की मां और रुहान की दादी छोटे लड़के के साथ खेल रही थीं। हालांकि, रुहान के चेहरे को स्टिकर से छिपाया गया था। इसके बाद, शोएब और दीपिका को अपने बेटे रुहान को पहली बार शॉपिंग पर ले जाते देखा गया। दोनों अपने बच्चे के लिए ढेर सारी सुंदर ड्रेसेस खरीद रहे थे और फिर साथ में नाश्ता भी किया।

dipika

dipika

dipika

dipika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम और बेटे रुहान की एक प्यारी झलक की शेयर

30 जुलाई 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम और एक महीने के बेटे रुहान के क्वालिटी टाइम की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इसमें पिता-पुत्र की जोड़ी अपने बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रही थी, जबकि छोटे बच्चे ने अपने नन्हे हाथों से शोएब के चेहरे को छुआ था। इसके अलावा, शोएब अपने बेटे के हाथ पर किस देते नजर आए थे। वह पल वास्तव में अनमोल था और इसे साझा करते हुए दीपिका ने लिखा था, "मेरा सुकून।"

dipika

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के बेटे रुहान की अकीक़ा सेरेमनी की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शोएब और दीपिका के लाखों फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह जोड़ी अपने बच्चे रुहान का चेहरा दिखाए। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis