Shoaib ने Dipika संग अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, बताया एक्ट्रेस के पिता ने दी थी कैसी प्रतिक्रिया

हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने खुलासा किया कि क्या उन्हें और दीपिका कक्कड़ को अपने रिश्ते में किसी समस्या का सामना करना पड़ा था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shoaib ने Dipika संग अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, बताया एक्ट्रेस के पिता ने दी थी कैसी प्रतिक्रिया

पॉपुलर टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने साल 2018 में अपने जीवन के प्यार दीपिका कक्कड़ से शादी की थी और 2023 में बेटे रुहान के आगमन के साथ उन्हें माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हाल ही में, एक बातचीत में शोएब ने खुलासा किया कि उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड दीपिका के पिता ने उनके रिश्ते पर कैसे प्रतिक्रिया दी थी।

शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ संग अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा

हाल ही में, शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख के पॉडकास्ट में नजर आए, जहां उन्होंने दीपिका कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। अभिनेता ने बताया कि उनकी और दीपिका की पहली मुलाकात उनके शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी, जिसमें उन दोनों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। शोएब ने बताया कि उनकी प्रेम कहानी शो खत्म होने के बाद शुरू हुई। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह और दीपिका 2015-2016 में आधिकारिक रिश्ते में आए और 2018 में उन्होंने शादी कर ली।

Shoaib Ibrahim

मिस्टर फैजू ने उनसे पूछा कि क्या दीपिका कक्कड़ से शादी करने में उन्हें किसी परेशानी का सामना करना पड़ा या दोनों के परिवारों को इस पर कोई आपत्ति हुई। इस सवाल पर शोएब ने खुलासा किया कि उन्हें अपने-अपने परिवारों से कोई परेशानी नहीं हुई, क्योंकि हर कोई इस बारे में जानता था। अभिनेता ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार अपने माता-पिता के सामने दीपिका के बारे में बात की थी, तो उनकी मां ने उन्हें बताया था कि वह अपने बेटे की आंखों में प्यार देख पा रही हैं।

शोएब इब्राहिम ने अपने रिश्ते पर दीपिका कक्कड़ के पिता की प्रतिक्रिया को किया याद 

दीपिका के परिवार के बारे में बात करते हुए शोएब ने खुलासा किया कि ऐसी कोई आपत्ति नहीं थी और अभिनेत्री के परिवार को भी कोई आपत्ति नहीं थी। इस पर दीपिका के पिता की प्रतिक्रिया को याद करते हुए शोएब ने बताया कि उन्होंने उनसे कहा था कि उन्हें अपना शेष जीवन एक साथ बिताना है, इसलिए यह उन पर निर्भर है, क्योंकि उनकी खुशी ही मायने रखती है। दीपिका के पिता ने कहा था, "तुम बोलो, जो बोलो, हम तैयार हैं। खुशी तुम लोगों की है। तुम लोगों को जीना है, जिंदगी बितानी है साथ में।"

dipika

जब Shoaib Ibrahim ने बेटे Ruhaan से 'अब्बा' सुनने पर बताई अपनी फीलिंग्स, कहा- 'मुझे पहले ऐसा कभी फील..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दीपिका कक्कड़ की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहें

इससे पहले, अफवाहें उड़ रही थीं कि दीपिका कक्कड़ दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अटकलें तब तेज हो गई थीं, जब शोएब ने अपने एक व्लॉग में इस बारे में बात की थी कि रुहान का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद उन्हें और दीपिका को राहत मिली और अगर वे कभी दूसरी बार माता-पिता बने, तो यह थोड़ा आसान होगा। हालांकि, दोनों ने अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं दिया था और बाद में शोएब ने अपने एक व्लॉग में इन सभी बातों को खारिज कर दिया था।

dipika

Shoaib-Dipika Kakar से Disha-Rahul Vaidya तक: जानें स्टार किड्स के नाम और उनके अर्थ के बारे में

फिलहाल, शोएब के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.