Shoaib Ibrahim ने बढ़े हुए वजन को लेकर हुई ट्रोलिंग पर दिया जवाब, बोले- '20 दिन अस्पताल में रहा हूं'

हाल ही में, टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने बढ़े हुए वजन को लेकर हुई ट्रोलिंग पर प्रतिकिया दी और इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने इस बारे में क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shoaib Ibrahim ने बढ़े हुए वजन को लेकर हुई ट्रोलिंग पर दिया जवाब, बोले- '20 दिन अस्पताल में रहा हूं'

पॉपुलर टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इस समय अपने एक महीने के बेटे रुहान के साथ फादरहुड जर्नी एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी झलकियां वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ शेयर भी करते रहते हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने काम और अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) व अपने बच्चे की देखभाल में इतने बिजी थे कि खुद पर ध्यान ही नहीं दे पाए, जिसकी वजह से उनका कुछ वजन बढ़ गया है। इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया, जिस पर अब एक्टर ने जवाब दिया है। 

पिता बनने के बाद अपने बढ़ते वजन को लेकर शोएब इब्राहिम ने जताई चिंता

अपने हालिया व्लॉग में शोएब इब्राहिम ने बताया कि अपने बेटे रुहान के पिता बनने के बाद उनका वजन कैसे बढ़ गया है। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने खुलासा किया कि यह उनके अनियमित खान-पान और बिजी शेड्यूल के कारण हुआ है, लेकिन अब उन्होंने अपनी पुरानी शेप में वापस आने और फिर से फिट होने का फैसला लिया है, क्योंकि उन्हें खुद भी यह थोड़ा अजीब लग रहा है। 

shoaib ibrahim

शोएब ने कहा, "मैं बहुत अजीब हो गया हूं, ठीक है। अनियमित खान-पान, समय पर खाना न खाने, अस्पताल, घर और शूटिंग के बीच मैनेज करने के कारण मेरा वजन थोड़ा बढ़ गया है और बहुत सी चीजें हुई हैं। आज से, मैंने वही डाइट लेने की शुरुआत की है, जो मैं हमेशा करता रहा हूं। साथ ही यह भी तय करूंगा कि अपना अतिरिक्त वजन कम करूं और अपनी शेप में वापस आ जाऊं। मुझे खुद भी अजीब महसूस हो रहा है, क्योंकि मेरा वजन उम्मीद से थोड़ा ज्यादा बढ़ गया है।"

शोएब ने वजन बढ़ने की वजह से हुई ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट

व्लॉग में आगे 'अजूनी' अभिनेता ने यह भी बताया कि कैसे उनके फैंस उन्हें वजन बढ़ने के बारे में टोक रहे हैं। हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर बताया कि जब वह 20 दिनों तक अस्पताल में रहे थे, तो अस्पताल में जो कुछ भी उपलब्ध था, वह खा लेते थे, जिससे उनका वजन बढ़ गया है। 

shoaib ibrahim

उनके शब्दों में, "कई फैंस ने मुझे यह भी लिखा कि मैंने कैसे कपड़े पहने हैं, लेकिन अस्पताल में उन 20 दिनों में मुझे खाने के लिए मुश्किल से समय मिलता था और हॉस्पिटल में जो कुछ भी उपलब्ध था, मैं खा लेता था, जिससे वास्तव में मेरे वजन पर असर पड़ा है, लेकिन अब मैं खुद पर सख्ती से काम करूंगा।"

लंबे समय बाद जिम जाने पर बोले शोएब इब्राहिम

अब जब शोएब और दीपिका का बेटा रुहान एक महीने का हो गया है, तो उसके प्यारे माता-पिता उसके साथ हर छोटे पल का आनंद ले रहे हैं और आखिरकार, शोएब ने लंबे ब्रेक के बाद जिम जाने का फैसला किया है, जिसे अब शोएब एक दिन भी नहीं छोड़ना चाहते। इस बारे में न्यू डैडी ने कहा, "मैं लंबे गैप के बाद जिम जा रहा हूं, बीच में मैंने कोशिश की थी, लेकिन मैं मुश्किल से एक बार गया था। अब, मैं नियमित रूप से जा रहा हूं और मैं अपनी डाइट व वर्कआउट जारी रखने की पूरी कोशिश करूंगा।"

shoaib ibrahim

पूरा व्लॉग देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब दीपिका कक्कड़ ने बेटे संग शेयर की थी पहली फैमिली फोटो

साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे दीपिका कक्कड़ और शोएब ने 21 जून 2023 को अपने बेटे रुहान का वेलकम किया था और उसके एक महीने के होने के बाद 22 जुलाई 2023 को न्यू मॉम ने अपने इंस्टा हैंडल एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी अपने पिता की गोद में नजर आ रहा था। वहीं, दीपिका अपने बच्चे के नन्हे हाथ को किस कर रही थीं। फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा था, "रुहान। उसे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद।" Shoaib-Dipika ने कराया अपने 5 BHK घर का टूर, इंस्टाग्रामेबल कॉरिडोर से बेडरूम तक, सब है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

shoaib ibrahim

फिलहाल, अपने बढ़े हुए वजन को लेकर किए गए शोएब इब्राहिम के खुलासे और ट्रोलिंग पर दिए गए उनके जवाब पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis