शोएब इब्राहिम ने वाइफ दीपिका कक्कड़ के लिए प्लान की खास 'डिनर डेट', देखें वीडियो

लोनावला में 'फैमिली हालिडे' मना रहे शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ खूब एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में शोएब ने अपने इंस्टा स्टोरी पर वाइफ के साथ स्पेशल डिनर डेट की वीडियो और फोटो शेयर किया है।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

शोएब इब्राहिम ने वाइफ दीपिका कक्कड़ के लिए प्लान की खास 'डिनर डेट', देखें वीडियो


दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoib Ibrahim) टेलीविजन के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में फेमस हुए दीपिका और शोएब आज भी अपने प्रसंशको के दिलों खास जगह बनाए हुए हैं। “ससुराल सिमर का” के सेट से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। लगभग 3 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़े ने 22 फरवरी, 2018 को निकाह किया था। इस वक्त दोनों अपने परिवार के साथ लोनावला की हसीन वादियों का आनंद ले रहे हैं। जहां से ये कपल फैंस के साथ अपने रोमांटिक पलों की तस्वीरें भी शेयर कर रहा है। इनकी फोटोज़ को देखकर आप समझ जायेंगे कि सच्चा प्यार कैसा होता है? 

शोएब ने पत्नी दीपिका के लिए प्लान की 'डिनर डेट' 

दीपिका कक्कड़ और शेएब इब्राहिम लोनावला में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियों के हर पल को एंजॉय कर रहे हैं। जहां शोएब ने 24 सितंबर को अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए एक सरप्राइज 'डिनर डेट' प्लान की, जिसकी एक खास तस्वीर शोएब ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें शोएब और दीपिका एक परफेक्ट कपल की तरह नज़र आ रहे हैं, फोटो शेयर करते हुए शोएब ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में लिखा, “समां है ये प्यार का"। (ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने किया भाई को बर्थडे विश, लिखा, 'तुम 21 के हो गए यकीन नहीं हो रहा'

वहीं एक अन्य तस्वीर एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें दीपिका हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने लिखा था, "क्योंकि मुझे उसे लाड़-प्यार जताना अच्छा लगता है।"  “coz I love to pamper her”  (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी बहन के लिए बनाया 'ब्राउनी केक', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

 रोमांटिक अंदाज में थी शोएब-दीपिका की 'डिनर डेट'

शोएब ने अपनी 'डिनर डेट' को काफी रोमांटिक अंदाज में प्लान किया, तस्वीरों मे आप हर तरफ गुलाब व दिल के आकार के गुब्बारे देख सकते हैं। इतना ही नहीं शोएब ने पत्नी दीपिका के लिए रखी गई सरप्राइज डेट का एक ब्लॉग भी बनाया, जिसका लिंक उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में शोएब, दीपिका को दिए सरप्राइज की वजह बताते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गोवा में छुट्टियां मना रहे जय और माही को मिले रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस ने साथ में शेयर की फैमिली फोटो)

दीपिका ने यूट्यूब पर पूरे किये 1 मिलियन सब्सक्राइबर

दरअसल, दीपिका का यूट्यूब पर ‘दीपिका की दुनिया’ नाम से एक चैनल चलाती हैं, जहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी खुशियां फैंस के साथ शेयर करती हैं, दीपिका के चैनल पर 1 मिलियन सब्सक्राइब पूरे हो गए हैं। इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए शोएब ने दीपिका को सरप्राइज दिया था। जिसे दीपिका ने खूब एंजॉय भी किया। 

लवी-डवी कपल हैं शोएब-दीपिका 

वैसे, शोएब और दीपिका की केमिस्ट्री हमेशा ही अच्छी लगती है, जिसकी झलक आपको उनके हर फोटो में देखने को मिलेगी। कुछ दिन पहले दीपिका और शोएब ने एक-दूसरे के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में भी दोनों की बॉन्डिंग और प्यार साफ नज़र आ रहा है। तस्वीरों में, शोएब और दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे हैं। दोनों ने एक साथ परफेक्ट पोज दिए हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शोएब ने लिखा था, “ जिंदगी का सफर अच्छा है, लेकिन मेरा हससफर इससे भी अच्छा है।" दूसरी ओर, दीपिका ने तस्वीर को कैप्शन दिया था, "तुम आज मेरे हो .... मेरे सारे कल भी तुम्हारे साथ हैं।" जिस तरह शोएब और दीपिका एक-दूसरे के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करते है, वो काफी रोमंटिक है। दोनों अपने प्यार का इज़हार करने से कभी नहीं चूकते हैं। 

फिलहाल, ये कपल अपने परिवार के साथ लोनावला में हॉलिडे एंजॉय कर रहा है, साथ ही साथ खुद के लिए भी रोमांटिक पल निकाल रहा है। हम भी यही कामना करते हैं कि इनकी जोड़ी हमेशा बनी रहे और यूं ही हसबैंड-वाइफ साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहें। तो आपको शोएब की डिनर डेट की वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरुर बताएं, हमारे लिए कोई राय हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis