Shoaib Ibrahim ने Dipika Kakar को मां बनने के एक साल पूरा होने पर दिया गिफ्ट, खुशी से झूमीं एक्ट्रेस

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अक्सर साबित किया है कि वह अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में, उन्होंने मां बनने के एक साल पूरा होने पर उनको एक प्यारा सा तोहफा दिया। आइए दिखाते हैं

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shoaib Ibrahim ने Dipika Kakar को मां बनने के एक साल पूरा होने पर दिया गिफ्ट, खुशी से झूमीं एक्ट्रेस

टीवी कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) व दीपिका कक्कड़ ने साबित कर दिया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती और अगर दो प्रेमियों का साथ होना तय हो तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता। 2018 में इस कपल की अंतर-धार्मिक शादी ने इंटरनेट पर खूब हलचल मचाई थी, लेकिन दीपिका व शोएब ने इस पर कोई ध्यान न देने का फैसला किया और खुशी-खुशी अपनी लाइफ को जीना जारी रखा। पांच साल की हैप्पी मैरिड लाइफ के बाद जून 2023 में उन्होंने अपने बेटे रुहान का स्वागत किया। अब उनका बेटा एक साल का हो गया है। इस मौके पर लविंग मॉम दीपिका को प्यारे पिता शोएब से एक बेहतरीन तोहफा मिला।

शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को मां बनने के एक साल पूरा होने पर तोहफे में दी इयररिंग्स

शोएब इब्राहिम व दीपिका कक्कड़ सोशल बटरफ्लाई हैं और वे अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग के माध्यम से डेली अपडेट साझा करते हैं। हाल ही में, शोएब ने अपने यूट्यूब हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बेटे रुहान को मिले तोहफों की एक झलक देते हुए दिखाई दिए। बाद में वीडियो में शोएब ने दीपिका के लिए एक प्यारा सा गिफ्ट दिखाया, जो उन्होंने मां बनने के एक साल पूरा होने पर खरीदा था।

dipika

यह गिफ्ट रीगल कस्टमाइज्ड गोल्ड इयररिंग्स का जोड़ा था। जैसे ही शोएब ने इसे दीपिका को दिया, वह खुशी से उछल पड़ीं और उन्हें पहनने लगीं। वह वाकई बेहद रीगल लग रही थीं। अभिनेत्री ने फिर स्विट्जरलैंड की जर्नी करने की इच्छा व्यक्त की और कहा कि उन्हें थोड़ा घुटन महसूस हो रही है और उन्हें ध्यान भटकाने की ज़रूरत है।

dipika

dipika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शोएब और दीपिका की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहें

कुछ महीने पहले, दीपिका और शोएब की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों की खबरें सुर्खियों में आने लगी थीं। यह सब तब शुरू हुआ था, जब दीपिका को रुहान के साथ सेलिब्रिटी डांस ​रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर देखा गया था। इसके अलावा, जिस तरह से वह चल रही थीं और अपने पेट को दुपट्टे से ढक रही थीं, उससे लोगों को हैरानी हुई थी कि क्या वह दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

dipika

बाद में शोएब ने अपने व्लॉग में कहा था कि वे अब बच्चे के पालन-पोषण के लिए अच्छी तरह से तैयार हो गए हैं, इसलिए अगर यह दूसरी बार होता है, तो यह कोई समस्या नहीं होगी। उनके इस बयान ने अफवाहों को और हवा दे दी थी। बाद में कपल के कुछ करीबी सूत्रों ने खुलासा किया था कि दीपिका अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद नहीं कर रही थीं और वर्तमान में ऐसी कोई योजना नहीं है।

जब Shoaib ने Dipika संग अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, बताया एक्ट्रेस के पिता ने दी थी कैसी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शोएब इब्राहिम ने रुहान की ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया

दीपिका कक्कड़ व शोएब इब्राहिम को अपनी शादी के बाद बहुत से ट्रोल्स का सामना करना पड़ा और यहां तक ​​कि उनके छोटे बच्चे रुहान को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा। हालांकि, AMA सेशन में शोएब ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि एक सेलिब्रिटी होने का एक अच्छा और एक बुरा पक्ष भी है। अच्छा पक्ष यह है कि उन्हें दुनिया के हर कोने से प्यार मिलता है और बुरा पक्ष यह है कि उन्हें लोगों से नफरत मिलती है। रुहान पर ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए शोएब ने कहा था कि जो लोग एक साल के बच्चे को ट्रोल कर सकते हैं उनसे कुछ और उम्मीद नहीं की जा सकती।

dipika

Shoaib-Dipika Kakar से Disha-Rahul Vaidya तक: जानें स्टार किड्स के नाम और उनके अर्थ के बारे में

फिलहाल, शोएब द्वारा दीपिका पर प्यार बरसाने के तरीके के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.