Shloka Mehta ने पाकिस्तानी डिजाइनर के कलेक्शन से ब्लैक एम्बेलिश्ड आउटफिट में बिखेरा जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के तीसरे लुक के लिए श्लोका मेहता ने एक पाकिस्तानी डिजाइनर के कलेक्शन से शानदार आउटफिट चुना था। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने पाकिस्तानी डिजाइनर के कलेक्शन से ब्लैक एम्बेलिश्ड आउटफिट में बिखेरा जलवा

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपनी हर पब्लिक अपीयरेंस से लोगों का दिल जीतना जानती हैं। आकाश अंबानी की प्यारी पत्नी अपने बच्चों पृथ्वी और वेदा के लिए मॉम ड्यूटी की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के बावजूद वह अपने फैशन सेंस को बनाए रखती हैं। अब, जब उनके देवर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी पूरे जोश में चल रही है, तो श्लोका भी अपने खूबसूरत लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं।

अनंत अंबानी के संगीत में पाकिस्तानी डिजाइनर के आउटफिट में दिखीं श्लोका मेहता

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत के तीसरे लुक के लिए श्लोका मेहता ने पाकिस्तानी डिजाइनर फराज मनन के कलेक्शन से एक शानदार ड्रेस चुनी थी। उन्होंने ब्लैक कलर का लहंगा चुना था, जिसके निचले हिस्से में व्हाइट ​कलर की जटिल कारीगरी थी। उन्होंने अपने लहंगे को मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना था, जिसमें हेमलाइन के पास पर्ल ड्रॉप्स थीं और वह मंत्रमुग्ध कर देने वाली लग रही थीं।

shloka

अपने लुक को पूरा करने के लिए श्लोका ने एक हाथ में डायमंड बैंगल्स और दूसरे में सिल्वर रिस्टवॉच पहनी थी। हालांकि, उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा था और हार्ट शेप की इयररिंग्स पहनी थीं। अपने बालों को खुला रखते हुए श्लोका ने बोल्ड आईज व न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक को और भी निखारा था।

shloka

shloka

Images courtesy

श्लोका मेहता ने ऑस्ट्रेलियाई डिजाइनर के कलेक्शन से पहनी व्हाइट साड़ी

इससे पहले, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के एक और लुक के लिए श्लोका ने ऑस्ट्रेलियाई डिजाइनर तमारा राल्फ के कलेक्शन से व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर फैशन के लेवल को और भी ऊपर उठाया था। उनकी साड़ी के निचले हिस्से में फूलों की कढ़ाई थी और उन्होंने इसे मोतियों से जड़े हॉल्टर-नेक ब्लाउज के साथ पहना था। ब्लाउज के पिछले हिस्से में क्रिस्टल जड़े बो-बैक बटन भी थे। इसके अलावा, उन्होंने ग्लैम मेकअप के साथ एक यूनिक ब्रेडेड हेयरस्टाइल और एक कूल डायमंड-स्टडेड हाथफूल के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनी थीं।

shloka

shloka

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

श्लोका मेहता ने अनंत अंबानी की डांडिया नाइट में पहना रत्न-जड़ित लहंगा

अनंत और राधिका के लिए उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी के हिस्से के रूप में आयोजित गरबा-डांडिया नाइट के लिए श्लोका ने एक मल्टीकलर लहंगे में शानदार जरी वर्क के साथ सभी को सरप्राइज कर दिया था। उन्होंने अपने लहंगे को पफी स्लीव्स वाली रत्न-जड़ित चोली के साथ पहना था। इसके अलावा, उन्होंने मैट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया था। श्लोका ने अपने लुक को डायमंड और रूबी बैंगल्स, मैचिंग नेकलेस, मांग टीका व चूड़ियों के साथ पूरा किया था।

shloka

Radhika Merchant ने अपनी 'ममेरू' सेरेमनी में पहना गुजराती लहंगा, 'जेठानी' Shloka भी दिखीं खूबसूरत। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पाकिस्तानी डिजाइनर के कॉउचर में श्लोका के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis