Shloka Mehta ने शाइनी ऑफ शोल्डर ड्रेस को फ्लोरल गोटा पट्टी वर्क वाले सिल्क जैकेट के साथ किया पेयर

अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से उनकी भाभी श्लोका मेहता का एक और लुक सामने आया है। इसमें वाकई वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने शाइनी ऑफ शोल्डर ड्रेस को फ्लोरल गोटा पट्टी वर्क वाले सिल्क जैकेट के साथ किया पेयर

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। आकाश अंबानी की प्यारी पत्नी और पृथ्वी व वेदा की लाडली मां होने के अलावा, श्लोका का फैशन गेम हमेशा बेहतरीन रहता है। जैसे-जैसे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की आलीशान क्रूज पर दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें एक-एक करके सामने आ रही हैं, श्लोका का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी के एक इवेंट में श्लोका मेहता ने पहनी थी सिल्क जैकेट के साथ एक शाइनी ड्रेस

हाल ही में, अंबानी के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से श्लोका मेहता के एक लुक की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में हम उन्हें एक शाइनी गाउन पहने हुए देख सकते हैं, जिसमें एम्बेलिशमेंट के साथ एक ओम्ब्रे इफेक्ट और प्रिंसेस-कट नेकलाइन है। इसके अलावा, श्लोका की बहन व उनकी स्टाइलिस्ट दीया मेहता जटिया ने उनके लुक को पाउडर ब्लू-ह्यूड सिल्क जैकेट के साथ जोड़ा था, जिसमें पफ्ड स्लीव्स, फ्लोरल गोटा पट्टी वर्क और एक लॉन्ग ट्रेल थी।

shloka mehta

श्लोका ने अपने लुक को लिटिल ड्रॉप्स से सजी अर्धचंद्राकार डायमंड स्टडेड इयररिंग्स, यूनिक जेम्स से सजी एक ब्रेसलेट और एक सॉलिटेयर डायमंड रिंग के साथ उभारा था। उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी ने काजल लगी आंखों, शाइनी लिपस्टिक, ब्लश और हाईलाइटेड चीक्स के साथ उनके लुक को पूरा किया था। इसके अलावा, उनकी हेयर स्टाइलिस्ट प्रियंका बोरकर ने इवेंट के लिए उनके लुक में चार-चांद लगाने के लिए हाफ-डन ओपन हेयरडू चुना था।

radhika

श्लोका मेहता ने 'ला डोल्से वीटा' के लिए पहनी थी पिंक कलर की मैक्सी ड्रेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज सेलिब्रेशन के आखिरी इवेंट 'ला डोल्से वीटा' के लिए श्लोका मेहता ने पिंक कलर की एक ऑफ-शोल्डर मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन, फिटेड कोर्सेट बोडिस और निचले हिस्से में पॉपलिन ड्रेप्स थे। मेकअप का हल्का टच, खुले बाल और डेजी डायमंड इयररिंग्स ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। श्लोका की ड्रेस की बात करें, तो एक इंस्टा फैन पेज के अनुसार, यह ड्रेस 'Giambattista Valli' ब्रांड की थी, जिसकी कीमत 3745 डॉलर यानी 3,12,877 रुपए है।

shloka

अनंत अंबानी की क्रूज बैश के आखिरी कार्यक्रम में श्लोका मेहता-आकाश अंबानी ने पहना पिंक आउटफिट

'ला डोल्से वीटा' समारोह के एक अन्य वीडियो में आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता को रोमांटिक तरीके से डांस करते हुए देखा गया, जबकि एंड्रिया बोसेली मंच पर लाइव प्रस्तुति दे रही थीं। उनके ठीक बगल में दोनों का प्यारा बेटा पृथ्वी अपने दादा-दादी के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके अलावा, आकाश और श्लोका के ट्विनिंग मोमेंट ने कपल गोल्स सेट किया था। आकाश को पिंक पैंटसूट और नीचे व्हाइट टी-शर्ट पहने देखा गया।

anant ambani

फिलहाल, हमें रेशमी जैकेट के साथ शाइनी आउटफिट में श्लोका का लुक बहुत पसंद आया। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis