Shloka Mehta ने अपने 3D लैवेंडर को-ऑर्ड सेट को हार्ट शेप इयररिंग्स के साथ किया स्टाइल, दिखीं खूबसूरत

उद्योगपति अनंत अंबानी की भाभी श्लोका मेहता ने उनकी क्रूज पार्टी में एक इवेंट के लिए 3D लैवेंडर को-ऑर्ड सेट पहना था। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने अपने 3D लैवेंडर को-ऑर्ड सेट को हार्ट शेप इयररिंग्स के साथ किया स्टाइल, दिखीं खूबसूरत

बिजनेसमैन आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपनी स्टाइल से लोगों के दिलों में छाप छोड़ना बखूबी जानती हैं। उन्होंने अपने देवर अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग बैश में अपने जबरदस्त लुक से सभी का ध्यान खींचा। यह बैश भूमध्य सागर में क्रूज पर आयोजित किया गया था। हालांकि, एक लुक जिसने हर किसी को हैरान कर दिया, वह था श्लोका का 3डी लैवेंडर-एम्बेलिश्ड को-ऑर्ड सेट वाला लुक। हाल ही में, हमें उनके इस लुक की कुछ फोटोज मिली हैं। 

श्लोका की बहन दीया ने अनंत अंबानी के क्रूज सेलिब्रेशन से उनकी अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर  

19 जून 2024 को श्लोका की बहन दीया (जिन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए उन्हें तैयार किया था) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में श्लोका ने लेबल 'Yara Shoemaker' से 3डी लैवेंडर-एम्बेलिश्ड को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस में ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ एक लहराते बादल जैसी स्ट्रक्चर वाली स्कर्ट थी।

shloka mehta

shloka mehta

श्लोका की ज्वेलरी चॉइस की बात करें, तो उन्होंने एक बड़ी डायमंड रिंग पहनी थी। इतना ही नहीं, डायमंड इयररिंग्स ने उनके लुक को और निखारा था, जिसमें एक चौकोर और एक हार्ट शेप डायमंड था। श्लोका के लुक को सॉफ्ट मेकअप और लो पोनीटेल में बंधे बालों के साथ मिनिमल रखा गया था।

shloka mehta

shloka mehta

Shloka Mehta ने क्रूज पर मनाए गए बेटी Veda के पहले बर्थडे पर पहनी थी प्लेफुल ड्रेस, देखें झलकियां

श्लोका अंबानी ने पहना थाई-हाई स्लिट वाला मरमेड गाउन

हमें अनंत अंबानी के क्रूज बैश से श्लोका का थर्ड-डे लुक भी मिला, जो एक 'मास्करेड बॉल' के लिए था। उनकी बहन दीया ने अपने इंस्टा हैंडल से इस लुक की फोटोज शेयर करते हुए बताया कि कैसे श्लोका 'वर्साचे' ब्रांड के साथ काम करना चाहती थीं। उनके गाउन में खूबसूरत मरमेड-टेक्सचर और थाई-हाई स्लिट थी। दीया ने बताया कि श्लोका ने उसी दौरान अपनी बच्ची को जन्म दिया था और वह अपनी बॉडी में बदलाव का सामना कर रही थीं, लेकिन उनके गाउन के डिज़ाइन ने उनके लिए इसे स्टाइल करना आसान बना दिया था।

shloka mehta

उनकी ज्वेलरी के बारे में बात करें, तो श्लोका ने अपने लुक को येलो कलर के बड़े हार्ट शेप डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और डायमंड टेनिस ब्रेसलेट के साथ स्टाइल किया था। श्लोका के मेकअप को सॉफ्ट पिंक ब्लश, काजल लगी आंखों, डिफाइन्ड आइब्रो और बीची वेव्स के साथ मिनिमल रखा गया था।

shloka mehta

shloka mehta

Anant Ambani की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में अंबानी फैमिली की महिलाओं ने अपने लुक से लूटी महफिल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, श्लोका की खूबसूरत टू-पीस ड्रेस आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.