Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

बिजनेसमैन आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने अपने देवर अनंत अंबानी के 'ममेरू' समारोह में पिंक कलर का बंधनी लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को होनी है, लेकिन इससे पहले के जश्न जोर-शोर से चल रहे हैं। हाल ही में, अनंत और राधिका के लिए एक 'ममेरू' समारोह का आयोजन किया गया था, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस कार्यक्रम में अंबानी लेडीज के शानदार लुक्स देखने को मिले। अब, हमें इस समारोह से श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की कुछ झलकियां देखने को मिली हैं, जिनमें उनका लुक वाकई देखने लायक है।

अनंत-राधिका के 'ममेरू' में पिंक एंड ऑरेंज लहंगे में रॉयल दिखीं श्लोका

अनंत और राधिका के ममेरू फंक्शन के लिए श्लोका मेहता ने पिंक एंड ऑरेंज कलर का लहंगा पहना था, जिसकी ब्लाउज में जटिल एम्बेलिश्मेंट थे। वी-नेकलाइन वाली श्लोका की ब्लाउज में पफ स्लीव्स थीं, जो इसे ट्रेडिशनल लुक दे रही थी। अपने इस आउटफिट के साथ श्लोका ने मैचिंग कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया था।

shloka mehta

श्लोका ने अपने लुक को पीच लिप्स और कोहल-रिम्ड आईज के साथ न्यूट्रल ग्लैम रखा था। हालांकि, यह उनकी ज्वेलरी थी, जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली। दरअसल, उन्होंने अपने आउटफिट के साथ डायमंड ट्राई-लेयर्ड नेकलेस, डायमंड चूड़ियां, इयररिंग्स और अटैच्ड हेयर एक्सेसरीज स्टाइल की थी। वैसे, इसमें कोई शक नहीं कि श्लोका ने अपने ट्रेडिशनल लहंगा लुक में एक रॉयल प्रिंसेस वाली वाइब्स बिखेरीं और कहने की जरूरत नहीं कि वह वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

shloka mehta-akash ambani

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका को प्यार से निहारते आए नजर

सामने आई तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि आकाश अंबानी ने इस फंक्शन के लिए सफेद शेरवानी के साथ बेबी पिंक कलर का कुर्ता पहना था और काफी अच्छे दिख रहे थे। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ नेहरू जैकेट कैरी की थी। श्लोका और आकाश पोज देते हुए एकदम पिक्चर परफेक्ट लग रहे थे।

shloka mehta-akash ambani

इसके अलावा, हमें आकाश और श्लोका का एक वीडियो भी मिला, जिसमें वह पैपराजी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान, आकाश ने एक पल के लिए भी अपनी पत्नी श्लोका का हाथ नहीं छोड़ा। इस दौरान, वह काफी प्यारे लग रहे थे।

shloka mehta-anant ambani

जब Shloka Mehta ने बेटी Veda के पहले बर्थडे पर को-ऑर्ड सेट के साथ पहनी जैकेट, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, श्लोका मेहता और आकाश अंबानी का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis