Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'मेहंदी' में पहनी 60,000 रुपए की गोल्डन 'पान' टिश्यू साड़ी

बिजनेसमैन आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने अपने देवर अनंत अंबानी की मेहंदी में सिल्क टिश्यू साड़ी पहनी थी। आइए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'मेहंदी' में पहनी 60,000 रुपए की गोल्डन 'पान' टिश्यू साड़ी

अंबानी फैमिली की हर महिला का फैशन स्टेटमेंट वाकई बेमिसाल होता है। नीता अंबानी की तरह ही उनकी बड़ी बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) भी अपने शानदार फैशन गेम के लिए जानी जाती हैं। वेस्टर्न आउटफिट से ट्रेडिशनल अटायर तक, श्लोका हर अंदाज में खूबसूरत लगती हैं। अपने देवर अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी श्लोका अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सरप्राइज कर रही हैं। 

श्लोका मेहता ने अनंत और राधिका की मेहंदी के लिए पहनी सिल्क टिश्यू साड़ी 

श्लोका अंबानी ने अपने देवर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी के लिए ट्रेडिशनल रेशमी साड़ी पहनी थी, जिसके बॉर्डर पर ज़री की कढ़ाई और हार्ट शेप्ड पैटर्न थे। उन्होंने अपनी टिश्यू साड़ी को हाफ स्लीव्स ब्लाउज और पैरेट ग्रीन कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया था। श्लोका की गोल्डन टोन वाली पान टिश्यू साड़ी मसाबा गुप्ता के लेबल 'हाउस ऑफ मसाबा' की थी। 

shloka mehta

श्लोका मेहता की टिश्यू साड़ी की कीमत है 60,000 रुपए

श्लोका मेहता ने अपनी साड़ी के साथ अपनी नानी मां की गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी, जिसमें एक शानदार नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका शामिल था। लाइट मेकअप, सॉफ्ट कर्ल और छोटी काली बिंदी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। हालांकि, आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि मसाबा गुप्ता के कलेक्शन से पिक की गई श्लोका की यह साड़ी 60,000 रुपए की थी।

shloka mehta

shloka mehta

Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब श्लोका मेहता ने तमारा राल्फ़ साड़ी को पर्ल ब्लाउज के साथ किया स्टाइल

इससे पहले, अनंत अंबानी की एक और प्री-वेडिंग सेरेमनी में श्लोका ने व्हाइट साड़ी में एंजेल वाइब्स बिखेरी थीं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई डिजाइनर तमारा राल्फ के कलेक्शन से शानदार व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसमें पल्लू के पास जटिल फूलों की कढ़ाई और क्रेप डिटेलिंग थी।

श्लोका ने अपनी साड़ी को क्रिस्टल-जड़ित बो-बैक बटन के साथ एक हैवी पर्ल-एम्बेडेड हॉल्टर-नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया था। अपने लुक को निखारने के लिए दिवा ने एक यूनिक ब्रेडेड हेयरडू, ग्लैम मेकअप, स्टेटमेंट इयररिंग्स और डायमंड स्टडेड हाथफूल कैरी किए थे।

shloka mehta

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, श्लोका मेहता की साड़ी की कीमत के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis