Shloka Mehta 8.6 लाख रुपए के कस्टम स्ट्रैपलेस फ्लोरल-एप्लिक कटआउट हाई-लो गाउन में दिखीं खूबसूरत

अपने देवर अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी में अपने एक लुक के लिए श्लोका मेहता ने कस्टम स्ट्रैपलेस गाउन चुना था। हालांकि, इसकी कीमत ने हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta 8.6 लाख रुपए के कस्टम स्ट्रैपलेस फ्लोरल-एप्लिक कटआउट हाई-लो गाउन में दिखीं खूबसूरत

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपने हर लुक के साथ फैशन कॉलम में सुर्खियां बटोरती रहती हैं। चाहे वह अपने बेटे पृथ्वी को स्कूल छोड़ने के लिए डेनिम में उनका कैजुअल लुक हो या सितारों से सजी पार्टियों में अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट को दिखाना, श्लोका जानती हैं कि लोगों का ध्यान कैसे अपनी ओर खींचना है। इसके अलावा, श्लोका का वॉर्डरोब कई लोगों के लिए एक सपना है, इसका सबूत अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की हाल ही में हुए प्री-वेडिंग बैश में उनके खूबसूरत लुक में देखने को मिला।

श्लोका मेहता 8.6 लाख के फ्लोरल-एप्लिक हाई-लो गाउन में दिखीं खूबसूरत

हाल ही में, हमने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पर हुए प्री-वेडिंग बैश से श्लोका मेहता के एक और लुक की अनदेखी झलकियां देखीं। उन्होंने वाकई शानदार लेबल 'कैरोलिना हेरेरा' की कस्टमाइज्ड ड्रेस पहनकर अपने फैशन सेंस से सभी को सरप्राइज कर दिया। श्लोका के मल्टीकलर्ड, फ्लोरल प्रिंटेड शिफॉन गाउन में फूलों की एप्लिक डिटेल्स, स्ट्रैपलेस नेकलाइन, कटआउट हाई-लो हेम के साथ ट्रम्पेट सिल्हूट, फ्लोर-लेंथ और इनविजिबल साइड जिप शामिल थे।

shloka mehta

shloka mehta

श्लोका मेहता के पास कीमती डायमंड ज्वेलरी का एक बड़ा कलेक्शन भी है। उन्होंने अपने कस्टमाइज्ड आउटफिट को एक बड़ी डायमंड रिंग, इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने लुक को बोल्ड रेड लिप्स, स्मोकी आईज, ब्लश्ड चीक्स और खुले बालों के साथ उभारा था। इस यूनिक आउटफिट की कीमत 10,293 अमेरिकी डॉलर यानी 8,60,113 रुपए है।

shloka mehta

shloka mehta

Shloka Mehta ने 'टोगा' पार्टी में पहनी विंटेज फ्रिंज्ड ड्रेस, यूनिक डायमंड इयररिंग्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्लोका मेहता ने पहना 'कार्ल लेगरफेल्ड' का विंटेज 'चैनल' सूट 

क्रूज बैश के एक अन्य इवेंट में श्लोका ने कार्ल लेगरफेल्ड के 1990 के दशक के कलेक्शन के विंटेज चैनल सूट में अपने लुक से हमें हैरान कर दिया। व्हाइट सूट में हर जगह ग्रे स्ट्राइप्स थीं। उन्होंने सूट के नीचे एक सिंपल सिल्क टॉप पहना था। लहराते खुले बाल और एक सॉफ्ट टच-अप ने उनके लुक को और भी बेहतर बना दिया था।

shloka

जब श्लोका मेहता ने पहनी वैन गॉग की 'स्टारी नाइट' से इंस्पायर्ड ड्रेस

बैश के एक इवेंट में श्लोका ने कस्टम-मेड स्ट्रैपी मिनी-ड्रेस पहनी थी। उनके आउटफिट की खास बात यह थी कि यह आ​इकॉनिक डच पोस्ट-इंप्रेशनिस्ट पेंटर विन्सेंट वैन गॉग की पॉपुलर पेंटिंग 'स्टारी नाइट' से इंस्पायर्ड था। श्लोका ने मेकअप के शीन टच और पिंक लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने लहराते बालों को खुला रखा था।

shloka

Shloka Mehta ने देवर की प्री-वेडिंग में मरमेड गाउन के साथ पहनी 6 करोड़ की इयररिंग्स, जानें खासियत

फिलहाल, अनंत अंबानी की क्रूज प्री-वेडिंग बैश में श्लोका मेहता द्वारा पहने गए महंगे आउटफिट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.