Shloka Mehta ने Akash Ambani संग प्रपोजल मोमेंट के दौरान पहनी थी 75,000 की मिडी ड्रेस, देखें फोटो

हाल ही में, हमें श्लोका मेहता और आकाश अंबानी के प्रपोजल मोमेंट की एक झलक मिली है, जिसमें अंबानी फैमिली की बड़ी बहू येलो कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shloka Mehta ने Akash Ambani संग प्रपोजल मोमेंट के दौरान पहनी थी 75,000 की मिडी ड्रेस, देखें फोटो

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) एक रियल फैशनिस्टा हैं, जो अपने शानदार लुक्स और एक्सपेंसिव आउटफिट्स के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब, हमें हाल ही में श्लोका और आकाश के प्रपोजल मोमेंट की एक झलक मिली है, जिसमें श्लोका एक खूबसूरत और महंगी ड्रेस में नजर आईं।

श्लोका मेहता-आकाश के प्रपोजल मोमेंट की झलक

हाल ही में, अंबानी फैमिली के एक फैन पेज ने अपने इंस्टा हैंडल पर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की एक तस्वीर शेयर की, जो उनके प्रपोजल मोमेंट की थी। फोटो में हम देख सकते हैं कि श्लोका ने इस खास दिन पर येलो कलर की एक मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसके हेम पर लेजर निट कट था, जिसने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए। उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और कूल सनग्लासेस के साथ पूरा किया था। वहीं, आकाश कैजुअल लुक में अच्छे दिख रहे थे।

shloka ambani dress

श्लोका मेहता की येलो ड्रेस की कीमत है 75,455 रुपए

अगर हम श्लोका की इस ड्रेस की कीमत के बारे में बात करें, तो यह दिखने में जितनी सिंपल है, कीमत उतनी ही ज्यादा है। थोड़ी रिसर्च करने पर हमें पता चला कि श्लोका की ये ड्रेस लग्जरी लेबल 'Alaia' से पिक की गई थी, जिसकी कीमत 905.42 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 75,455 रुपए है। 

Akash Ambani And Shloka Mehta

Akash Ambani ने अपनी मेहंदी में फ्लॉन्ट किया था पत्नी Shloka Mehta का नाम, अनदेखी फोटो आई सामने

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी का रिश्ता

बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका की 9 मार्च 2019 को भव्य शादी हुई थी। दोनों बचपन के दोस्त थे, जो बाद में पति-पत्नी बन गए। बाद में 10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी का वेलकम किया था। 31 मई 2023 को कपल की बेटी के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम वेदा रखा है।

Shloka Mehta

Akash Ambani-Shloka Mehta ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में अपने रोमांटिक डांस से जीता दिल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, श्लोका मेहता का आउटफिट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.