Shloka Mehta ने 'टोगा' पार्टी में पहनी विंटेज फ्रिंज्ड ड्रेस, यूनिक डायमंड इयररिंग्स ने खींचा ध्यान

बिजनेसवुमेन श्लोका मेहता ने अपने देवर अनंत अंबानी की क्रूज पर आयोजित टोगा पार्टी के लिए एक विंटेज चैनल ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने हैवी डायमंड इयररिंग्स कैरी किए थे। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने 'टोगा' पार्टी में पहनी विंटेज फ्रिंज्ड ड्रेस, यूनिक डायमंड इयररिंग्स ने खींचा ध्यान

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी मई 2024 के आखिरी हफ़्ते में एक आलीशान क्रूज पर आयोजित की गई थी। उनकी पहली प्री-वेडिंग पार्टी के विपरीत, दूसरी पार्टी को काफी सीक्रेट रखा गया। हालांकि, अब काफी दिन बीत जाने के बाद कई मीडिया आउटलेट्स ने पार्टी की कुछ अनदेखी झलकियां शेयर की हैं और निश्चित रूप से अंबानी फैमिली की महिलाओं ने इवेंट में अपनी आउटफिट चॉइसेस से हमारा दिल जीत लिया है।

श्लोका मेहता ने 'टोगा' पार्टी के लिए पहनी थी विंटेज फ्रिंज्ड चैनल ड्रेस

हाल ही में, हमें क्रूज शिप पर आयोजित 'टोगा' पार्टी से आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की कुछ तस्वीरें मिली हैं। श्लोका की बहन दीया मेहता द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में अंबानी परिवार की बड़ी बहू विंटेज चैनल फ्रिंज्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने शानदार आउटफिट को चंकी डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पेयर किया था। ग्लैमरस मेकअप और नीटली-डन हेयरस्टाइल इवेंट में उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था। वीडियो शेयर करते हुए दीया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सोने में चमकती हुई।"

shloka

shloka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्लोका मेहता ने पहनी वैन गॉग की 'स्टाररी नाइट' पेंटिंग से इंस्पायर्ड ड्रेस 

श्लोका मेहता ने क्रूज बैश के पहले दिन आफ्टर-पार्टी के लिए विंसेंट वैन गॉग की मोस्ट पॉपुलर पेंटिंग 'द स्टाररी नाइट' से प्रेरित एक कस्टम ड्रेस चुनी थी। उन्होंने अपनी शानदार स्ट्रैपी ड्रेस को सिल्वर हील्स और मिनिमल ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। श्लोका की स्टाइलिस्ट और उनकी बहन दीया ने 'NOD' मैगज़ीन को ड्रेस चुनने के पीछे की वजह के बारे में बताया है।

shloka

दीया ने कहा, "उन्होंने विंसेंट वैन गॉग की सबसे प्रसिद्ध पेंटिंग में से एक, 'द स्टाररी नाइट' से प्रेरित एक कस्टम ड्रेस पहनी। हमने ड्रेस पर सीक्विन में पेंटिंग को फिर से बनाया। यह पहले क्लासिक, एलिगेंट और फिर आफ्टर-पार्टी के लिए अधिक फन और एक्सपेरिमेंटल थी।"

कस्टम 'वर्साचे' ड्रेस में श्लोका मेहता दिखीं गॉर्जियस

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका कस्टम-मेड 'वर्साचे' ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने कान्स में 'चेटो डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस' में आयोजित मास्करेड बॉल के लिए पहना था। उनका गाउन ब्लू एंड गोल्डन कलर में था, जिसमें लंबी ट्रेल, थाई हाई स्लिट और मरमेड जैसी डिटेलिंग थी। श्लोका ने अपनी ड्रेस को डायमंड ज्वेलरी के साथ और भी निखारा था। खास बात यह है कि उनकी ड्रेस की इंस्पिरेशन इंटरनेशनल सुपरमॉडल गिगी हदीद की '2018 मेट गाला ड्रेस' से ली गई थी।

shloka

Shloka Mehta ने देवर की प्री-वेडिंग में मरमेड गाउन के साथ पहनी 6 करोड़ की इयररिंग्स, जानें खासियत

अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग के आखिरी दिन श्लोका मेहता के स्टनिंग आउटफिट

पोर्टोफिनो में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग के आखिरी दिन श्लोका मेहता ने एक नहीं बल्कि तीन फ्लोरल आउटफिट में अपने फैशन सेंस को साबित किया था। सबसे पहले, आकाश अंबानी की पत्नी ने कस्टम-मेड 'यारा शूमेकर' का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना था, जिस पर थ्री-डाइमेंशनल लैवेंडर फ्लावर्स लगे थे, जिसे उन्होंने खूबसूरत डायमंड ज्वेलरी के साथ पहना था। इसके बाद, उन्होंने 'कैरोलिना हेरेरा' की फ्लोई ड्रेस पहनी थी, जिसमें रंगीन फ्लोरल प्रिंट थे। अंत में, श्लोका ने पिंक कलर की फ्लोरल 'गिआम्बतिस्ता वैली' ड्रेस पहनकर पार्टी का समापन किया था।

shloka

Shloka Mehta ने क्रूज पर मनाए गए बेटी Veda के पहले बर्थडे पर पहनी थी प्लेफुल ड्रेस, देखें झलकियां

फिलहाल, आप श्लोका मेहता के फैशन सेंस के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.