Shloka Mehta ने देवर की प्री-वेडिंग में मरमेड गाउन के साथ पहनी 6 करोड़ की इयररिंग्स, जानें खासियत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में श्लोका मेहता द्वारा पहनी गई येलो हार्ट-शेप्ड डायमंड ड्रॉप्स क्लासी इयररिंग्स की कीमत करोड़ों रुपए है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने देवर की प्री-वेडिंग में मरमेड गाउन के साथ पहनी 6 करोड़ की इयररिंग्स, जानें खासियत

अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अपने देवर अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में अपने शानदार लुक्स के कारण सुर्खियों में हैं। यह पार्टी क्रूज पर आयोजित की गई थी। लंबे इंतजार के बाद हमें श्लोका के लुक्स देखने को मिले और उन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी को सरप्राइज कर दिया। दो बच्चों की मां श्लोका ने 'चैनल' सूट से लेकर 'वैन गॉग' की स्टारी नाइट से इंस्पायर्ड ड्रेस और मोस्ट फेवरेट मरमेड गाउन तक, उन्होंने हर बार राजकुमारी की तरह ही आउटफिट का चयन किया। हालांकि, 'वर्साचे' के मरमेड गाउन के साथ उनकी ज्वेलरी ने हमें रुकने और देखने पर मजबूर कर दिया। हाल ही में, हमें इसके बारे में छोटी-छोटी जानकारियां भी मिलीं। 

श्लोका अंबानी की येलो हार्ट वाली डायमंड ​इयररिंग्स की कीमत है करोड़ों रुपए

हाल ही में, जौहरी ध्रुमित मेरुलिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर अनंत और राधिका की 'मास्करेड बॉल' में श्लोका अंबानी द्वारा पहनी गई क्लासी इयररिंग्स को डिकोड किया। उन्होंने डायमंड इयररिंग्स पहनी थीं, जिसमें चार भागों में विभाजित अलग-अलग डायमंड्स लगे थे। ध्रुमित के अनुसार, श्लोका की इयररिंग्स में लगा पहला हीरा एक लम्बा कुशन था और इसकी कीमत 1,08,000 डॉलर यानी 90,09,738 रुपए है। 

shloka

श्लोका की इयररिंग्स का दूसरा भाग टेपर्ड बैगुएट था, जिसकी कीमत 7,300 डॉलर यानी 6,08,991 रुपए है। श्लोका के इयररिंग्स के तीसरे पार्ट में एक ट्रेपोज़ॉइड था, जिसकी कीमत 9,200 अमेरिकी डॉलर यानी 7,67,496 रुपए है। अंत में, एक क्लासी हार्ट-शेप्ड येलो डायमंड था, जिसकी कीमत 24,800 अमेरिकी डॉलर यानी 2,06,89,028 रुपए है। ज्वेलर के अनुसार, ये इयररिंग्स 74,500 अमेरिकी डॉलर के पूरे बजट में आती हैं। इसका मतलब है कि श्लोका अंबानी ने अनंत और राधिका की मास्करेड बॉल में जो क्लासी इयररिंग्स पहने थे, उनकी कीमत 6,21,50,507 रुपए थी।

shloka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Shloka Mehta ने अपने 3D लैवेंडर को-ऑर्ड सेट को हार्ट शेप इयररिंग्स के साथ किया स्टाइल, दिखीं खूबसूरत। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

श्लोका मेहता ने पहना अल्टरनेटिव डायमंड नेकलेस, कैज़ुअल बोल्डर और टेनिस ब्रेसलेट

एक अन्य ज्वेलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया हैकमैन चाफ ने लेबल 'वर्साचे' से श्लोका द्वारा अपने मरमेड गाउन के साथ पहनी गई सभी ज्वेलरी को डिकोड किया। श्लोका ने डायमंड चोकर पहना था, जिसमें व्हाइट एंड येलो कलर के डायमंड्स लगे थे, जिसके बीच में हार्ट शेप का येलो डायमंड था। इसके अलावा, उन्होंने अपनी उंगली पर एक बड़ा स्टोन और डायमंड स्टडेड हार्ट शेप्ड टेनिस ब्रेसलेट के साथ अपने रॉयल लुक में चार-चांद लगा दिए थे। कंटेंट क्रिएटर के अनुसार, ब्रेसलेट में 2-3 कैरेट के डायमंड्स जड़े हो सकते हैं।

shloka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत और राधिका की मास्करेड बॉल में श्लोका मेहता का 'वर्साचे' गाउन

श्लोका अपने 'वर्साचे' गाउन में एक विजन की तरह दिख रही थीं, जो बेज एंड पर्पल कलर का था। बता दें कि यह ड्रेस गिगी हदीद के 2018 'मेट गाला' लुक से प्रेरित थी। मरमेड गाउन में थाई-हाई स्लिट था, इसने श्लोका की खूबसूरती को और बढ़ा दिया था, क्योंकि वह असल जिंदगी की 'डिज्नी की राजकुमारी' जैसी लग रही थीं।

shloka

Shloka Mehta ने क्रूज पर मनाए गए बेटी Veda के पहले बर्थडे पर पहनी थी प्लेफुल ड्रेस, देखें झलकियां

फिलहाल, अनंत और राधिका की 'मास्करेड बॉल' में श्लोका की ज्वेलरी चॉइस से हम हैरान हैं। तो आपका इस बारे में क्या क​हना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.