Shloka Mehta ने क्रूज पर मनाए गए बेटी Veda के पहले बर्थडे पर पहनी थी प्लेफुल ड्रेस, देखें झलकियां

हाल ही में, हमें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा के पहले बर्थडे बैश की कुछ इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shloka Mehta ने क्रूज पर मनाए गए बेटी Veda के पहले बर्थडे पर पहनी थी प्लेफुल ड्रेस, देखें झलकियां

यंग बिजनेसमैन आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) लवली कपल्स में से एक हैं, जिनके दो बच्चे पृथ्वी व वेदा हैं। 2019 में शादी के बंधन में बंधे श्लोका और आकाश ने 10 दिसंबर 2021 को अपने बेटे पृथ्वी का वेलकम किया था और 31 मई 2023 को उनकी बेटी वेदा के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया था। पिछले महीने कपल ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

श्लोका मेहता ने वेदा के पहले बर्थडे पर पहना था को-ऑर्ड सेट

अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 4 दिवसीय क्रूज बैश के दौरान ही अंबानी फैमिली ने अपनी लाडली वेदा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास दिन की कुछ झलकियां अंबानी फैमिली के एक फैन पेज ने शेयर की हैं, जिनमें हम देख सकते हैं कि लविंग मॉम ने मल्टीकलर शिमरी ड्रेस पहनी थी। उनके आउटफिट में बॉम्बर जैकेट और मैचिंग पजामा था, जिसके साथ उन्होंने स्नीकर्स और व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। फोटो में श्लोका अपनी मां मोना और बहन दीया संग पोज देती हुई नजर आईं।

shloka mehta

Anant Ambani की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में अंबानी फैमिली की महिलाओं ने अपने लुक से लूटी महफिल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वेदा के पहले बर्थडे बैश की झलकियां

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग बैश 29 मई 2024 से शुरू हुआ था, जो 1 जून 2024 तक चला था। ऐसे में 31 मई को अंबानी फैमिली ने वेदा का पहला बर्थडे भी क्रूज पर ही मनाया था, जिसकी पार्टी 'वी टर्न्स वन अंडर द सन' टाइटल पर थी। इस पार्टी में सभी मेहमानों ने 'प्लेफुल' ड्रेसेस पहनी थी।

shloka mehta

veda birthday

Shloka Mehta की बेटी Veda दिखती हैं अपने भाई Prithvi जैसी, भाई-बहन की आंखें भी हैं सेम, झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

आकाश और श्लोका की बेटी वेदा के पहले बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां

इससे पहले, हमें आकाश और श्लोका की बेटी वेदा के पहले बर्थडे बैश की कुछ इनसाइड झलकियां मिली थीं। एक फैन पेज ने पार्टी की कुछ इनसाइड झलकियां शेयर की थीं, जिनमें हम बच्ची के बर्थडे के लिए तैयार किए गए कपकेक की झलक देख सकते थे, जिस पर टेडी बियर की आइसिंग और वेदा के नाम का पहला अक्षर 'V' लिखा था।

veda

फैन पेज के अनुसार, अंबानी परिवार ने वेदा के लिए एक और बर्थडे पार्टी होस्ट की थी, क्योंकि कुछ लोग उनके क्रूज बैश में शामिल नहीं हुए थे। इसके अलावा, हमें क्रूज पर वेदा के जन्मदिन की एक अंदरूनी तस्वीर भी मिली थी, जिसमें वेन्यू को सूरजमुखी के फूलों से सजा हुआ देखा जा सकता है।

veda

Images Courtesy

फिलहाल, वेदा के बर्थडे बैश में उनकी मां श्लोका के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.