Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए रखे गए 'गरबा डांडिया नाइट' समारोह से श्लोका मेहता के लुक की झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। दरअसल, 12 जुलाई 2024 को होने जा रही राधिका और अनंत की शादी से पहले उनके लिए 'ममेरू' समारोह और फिर 4 जुलाई 2024 को एक गरबा डांडिया नाइट रखी गई। यह एक फैमिली फंक्शन था, जिसमें एक बार फिर परिवार की सभी महिलाओं ने अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया।

श्लोका मेहता ने डांडिया नाइट में पहना ग्रीन लहंगा

हाल ही में, हमें अंबानी परिवार द्वारा होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए रखी गई गरबा डांडिया नाइट की कुछ झलकियां मिली, जिनमें आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का लुक देखने लायक था। दरअसल, उन्होंने इस फंक्शन के लिए मल्टीकलर्ड लहंगा पहना था, जिसमें जिसमें रेड, पिंक, ब्लू और ग्रीन कलर था। इस ड्रेस में हर तरफ ज़री का जटिल काम किया गया था।

shloka mehta

वहीं, उनके लहंगे की ब्लाउज की पफी स्लीव्स पर रत्न जड़े हुए थे और हर तरफ ज़री के डिज़ाइन थे। श्लोका ने अपने मैट मेकअप को शिमरी पिंक और कोहल-रिमेड आईज व ग्लॉसी लिप्स के साथ कंप्लीट किया था। मैचिंग नेकलेस के साथ डायमंड एंड रूबी स्टडेड चूड़ियां व मांग टीका में श्लोका वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

shloka mehta

shloka mehta

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट, देखें तस्वीरें

श्लोका मेहता के साथ आकाश अंबानी ने की ट्विनिंग

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अंबानी फैमिली के मोस्ट लवेबल कपल हैं और दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। गरबा नाइट के लिए भी आकाश अंबानी ने अपनी पत्नी के साथ ग्रीन आउटफिट में ट्विनिंग की। आकाश ने अपनी पत्नी के साथ मशहूर डिजाइनर कुणाल रावल के कलेक्शन से एक्वा पटोला बूंदी सेट पहना था।

shloka mehta

उनके सेट में ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ शॉर्ट कॉलर वाला प्रिंटेड नेहरू कोट और मैचिंग ट्राउजर था। उनके कुर्ते पर रेशम की कढ़ाई वाली फ्रेंच नॉट थीं। मिरर डिटेलिंग, टर्क ब्रेल नॉट्स और जरदोज़ी थ्रेडवर्क ने इस कुर्ते को गरबा नाइट के लिए परफेक्ट बना दिया था।  

shloka mehta

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको गरबा नाइट में श्लोका और आकाश का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis