Shloka Mehta की बेटी Veda दिखती हैं अपने भाई Prithvi जैसी, भाई-बहन की आंखें भी हैं सेम

31 मई 2024 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा 1 साल की हो गई हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी और उनके भाई पृथ्वी की कुछ फोटोज दिखाते हैं, जिनमें वे एक जैसे दिख रहे हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shloka Mehta की बेटी Veda दिखती हैं अपने भाई Prithvi जैसी, भाई-बहन की आंखें भी हैं सेम

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) दो बच्चों पृथ्वी व वेदा के पैरेंट्स हैं। वेदा का जन्म 31 मई 2023 को हुआ था और अब वह एक साल की हो गई हैं। वेदा दिखने में बिल्कुल अपने भाई पृथ्वी की तरह हैं, जिनकी आंखें भी बिल्कुल एक जैसी हैं।

एक जैसे दिखते हैं वेदा और पृथ्वी

आकाश और श्लोका के दोनों बच्चे लगभग एक जैसे दिखते हैं, जिनकी आंखें भी एक जैसी हैं। दरअसल, पृथ्वी के पहले जन्मदिन की पार्टी की एक पुरानी तस्वीर में बर्थडे बॉय उत्सुकता से कुछ देखते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, अनंत और राधिका के 'हस्ताक्षर समारोह' की एक फोटो में वेदा भी बिल्कुल वैसे ही पोज देती नजर आई थीं, जो बिल्कुल पृथ्वी जैसी लग रही थीं।

prithvi akash ambani

prithvi akash ambani

जब 'रिलायंस डिनर' की फैमिली फोटो में वेदा और पृथ्वी ने खींचा ध्यान

जामनगर में हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश के बाद अंबानी फैमिली ने अपनी कंपनी के कर्मचारियों के लिए एक रिलायंस डिनर होस्ट किया था, जिससे सामने आई एक तस्वीर में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते हुए नजर आए थे। फोटो में मुकेश-नीता के अलावा, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट, ईशा अंबानी और उनके जुड़वा बच्चे कृष्णा व आदिया, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता और उनके बच्चे पृथ्वी व वेदा नजर आ रहे थे। हालांकि, ऐसा लग रहा था कि श्लोका के बच्चे पृथ्वी और वेदा को क्लिक करवाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, जिन्हें श्लोका ने कसकर पकड़ा हुआ था।

ambani family

Anant Ambani की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में अंबानी फैमिली की महिलाओं ने अपने लुक से लूटी महफिल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी के दौरान मनाया जाएगा वेदा का पहला बर्थडे

बता दें कि जामनगर के बाद अनंत और राधिका के लिए अंबानी फैमिली ने एक दूसरे प्री-वेडिंग बैश का आयोजन किया है, जो एक क्रूज पार्टी है। यह जश्न 29 मई से शुरू होकर 1 जून 2024 तक चलेगा। ऐसे में अंबानी परिवार वेदा का पहला जन्मदिन भी क्रूज पार्टी के दौरान ही मनाएगा, जो काफी खास होने वाला है। 

veda birthday

नीता अंबानी का 50वां बर्थडे में खर्च हुए थे 220 करोड़ रुपए आया था। ज्यादा जानने और वीडियोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा की पहली फोटो

बता दें कि नीता अंबानी के 60वें जन्मदिन पर 1 नवंबर 2023 को अंबानी परिवार ने 'नीता मुकेश अंबानी जूनियर स्कूल' का भव्य उद्घाटन किया था। इवेंट से सामने आई एक फोटो में वेदा को अपने दादा मुकेश अंबानी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। जैसे ही तस्वीर ऑनलाइन शेयर की गई थी, यह कुछ ही समय में वायरल हो गई थी। इस दौरान, वेदा ग्रीन कलर के प्रिंटेड ट्रेडिशनल ड्रेस में क्यूट लग रही थीं। 

ambani family

Nita Ambani के 60वें बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां: फोंडेंट केक से म्यूजिकल नाइट तक, सब था बेहद खास...फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें वेदा के पहले जन्मदिन की झलकियों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.