Anant-Radhika की शादी: Shloka Mehta ने 'ससुर' Mukesh Ambani और 'ननद' Isha संग दिया पोज

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से मुकेश अंबानी की अपने परिवार संग पोज देते हुए एक झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika की शादी: Shloka Mehta ने 'ससुर' Mukesh Ambani और 'ननद' Isha संग दिया पोज

अनंत अंबानी (Anant Ambani) आज यानी 12 जुलाई 2024 को अपनी दुल्हनिया राधिका मर्चेंट को हमेशा के लिए अपने घर ले जाने के लिए तैयार हैं। कॉलेज के दिनों से शुरू हुई उनकी लव स्टोरी अब शादी के साथ मुकम्मल होने जा रही है। पूरा सोशल मीडिया उनकी प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरों से भरा हुआ है। इस बीच, हमें शादी से मुकेश अंबानी, श्लोका मेहता और ईशा अंबानी की पहली झलक देखने को मिली है। 

मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी और श्लोका मेहता संग दिए पोज

हाल ही में, हमें अनंत की शादी के दिन घर के मुखिया मुकेश अंबानी की पहली झलक मिली, जो अपनी बड़ी बहू श्लोका, आकाश अंबानी, आनंद पीरामल और ईशा अंबानी के साथ पोज देते हुए नजर आए। श्लोका इस दिन के लिए पिंक कलर का लहंगा पहना था, जबकि ईशा अंबानी ने पिंक कलर का आउटफिट कैरी किया था। वहीं मुकेश अंबानी मैचिंग कलर की शेरवानी में नजर आए।

mukehs ambani

दूसरी ओर, आकाश पीच कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। इसके अलावा, हमने सभी को घर से बाहर निकलते हुए देखा। हालांकि, हमें उनके चेहरे की कोई स्पष्ट झलक नहीं मिली, लेकिन हम कारों को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, जिन्हें फूलों की चादर से सजाया गया था, जो राधिका को घर ले जाने के लिए तैयार की गई थी। अनंत की कार को असली गुलाब के फूलों से सजाया गया था, जिस पर स्वास्तिक बनाया गया था। उनकी पूरी कार पर फूलों की चादर थी।

mukehs ambani

mukehs ambani

Anant Ambani की शादी: Nita ने अपनी 'रंगकट' साड़ी से काशी को दिया ट्रिब्यूट, बुनाई में लगे 6 महीने, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत-राधिका की शादी के मंडप की झलकियां आईं सामने

इससे पहले, हमें अनंत और राधिका के वेडिंग वेन्यू की झलक मिली थी, जिसे लाइटों, फूलों और शानदार मूर्तिकला के साथ सजाया गया था। एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हम देख सकते हैं कि मंडप के अंदर के हिस्से को ऑफ-व्हाइट, ब्लश पिंक और पिस्ता ग्रीन कलर की लाइटों से सजाया गया है, जो वाकई बेहद खूबसूरत लग रहा था।

mukehs ambani

mukehs ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी: 'एंटीलिया' में गूंजी शहनाई, दुल्हन की तरह सजा मंडप, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की शादी की अन्य झलकियों का इंतजार है।

BollywoodShaadis