Shivani Kumari के 'तुम जैसी लड़कियां' कमेंट से चिढ़ीं Poulomi Das, बोलीं- 'औकात नहीं है तुम्हारी..'

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी और एक्ट्रेस पौलोमी दास के बीच तीखी बहस देखने को मिली। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shivani Kumari के 'तुम जैसी लड़कियां' कमेंट से चिढ़ीं Poulomi Das, बोलीं- 'औकात नहीं है तुम्हारी..'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने प्रीमियर एपिसोड से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। चाहे 'वायरल वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित हों या यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक, सभी अपने दिलचस्प खुलासों के साथ ऑडिंयस को स्क्रीन से चिपकाए हुए हैं। इस बीच, घर में यूट्यूबर शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और एक्ट्रेस पौलोमी दास (Poulomi Das) के बीच तीखी बहस देखने को मिली। 

शिवानी कुमारी और पौलोमी दास के बीच हुई बहस

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शिवानी ने घर में अरमान मलिक के लगातार चिल्लाने की शिकायत की, जिस पर पौलोमी ने पूछा, "अभी भी चालू है?" तो इस पर शिवानी ने जवाब दिया, "देख आओ हमें क्या पता?" शिवानी के इतना कहने पर पौलोमी चिढ़ गईं और उन्होंने शिवानी से पूछा कि क्या वह ठीक से जवाब नहीं दे सकतीं, जिस पर शिवानी ने कहा, ''क्यों दूं? क्यों पूछ रही हो?" इसके बाद, पौलोमी ने बहस को खत्म करने की कोशिश करते हुए उनसे बात न करने की बात कही। जिस पर शिवानी ने जवाब दिया, "मत करो बात, तुम जैसी लड़कियां तो..."

shivani-poulami

शिवानी के जवाब से पौलोमी को लगा कि उनका यह कमेंट एक्ट्रेस की पर्सनैलिटी और कैरेक्टर पर कटाक्ष था, इसलिए उन्होंने शिवानी से इसका स्पष्टीकरण मांगा। अभिनेत्री ने पूछा, "तुम जैसी लड़कियां मतलब? क्या कहना चाहती हो?" हालांकि, शिवानी ने भी बिना किसी हिचकिचाहट के उन्हें यह कहते हुए ताना मारा कि वह पौलोमी जैसी लड़कियों से बात नहीं करना चाहतीं, जो सुबह-सुबह मेकअप लगाती हैं। उनके शब्दों में, "मेकअप करूंगी, तुम जैसी नहीं हूं कि सुबह-सुबह मेकअप थोप के बैठ जाऊं।"

इसके बाद, पौलोमी ने शिवानी से हुई पूरी बहस के बारे में अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ बात की, तो बहस और बढ़ गई। इस दौरान, पौलोमी ने शिवानी पर कमेंट करते हुए कहा कि उनकी (शिवानी) इतनी भी हैसियत नहीं है कि वह उन्हें (पौलोमी) को नीचा दिखा सकें। पौलोमी ने कहा, "तुम्हारी (शिवानी कुमारी) औकात भी नहीं है कि तुम मुझे नीचा दिखा सको।"

Shivani Kumari irks Poulomi

जब Poulomi Das ने Chandrika Dixit पर टैक्स न चुकाने के लिए किया कटाक्ष, कहा- 'हम गधे हैं?', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद, शिवानी कुमारी ने पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बातचीत के दौरान पौलोमी का नाम लिया, जिससे एक बार फिर पौलोमी परेशान हो गईं और उनकी फिर से बहस शुरू हो गई। पौलोमी ने शिवानी से पूछा कि क्या उन्होंने उनका नाम लिया है, तो शिवानी ने आरोपों से इनकार कर दिया। इस पर पौलोमी ने कहा, "तुम्हें यकीन है? क्योंकि यहां पर कैमरे लगे हैं। तुम क्या गधी हो? कैमरे हैं सामने। तुम्हें क्या लगता है तुम गेम खेलोगी और सब तुम्हारी पूजा करेंगे?"

Shivani Kumari irks Poulomi

जब Chandrika Dixit ने वड़ा पाव बेचकर होने वाली अपनी एक दिन की शॉकिंग कमाई का किया खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, शिवानी और पौलोमी के बीच हुई बहस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.