Shivani Kumari और Vishal Pandey 'BB OTT 3' से हुए बाहर, फिनाले से पहले फैंस को लगा झटका

शिवानी कुमारी को 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर कर दिया गया। इसके अलावा, मेकर्स ने गलती से इंस्टाग्राम पर खुलासा कर दिया कि विशाल पांडे भी घर से बाहर होने वाले अगले व्यक्ति होंगे। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shivani Kumari और Vishal Pandey 'BB OTT 3' से हुए बाहर, फिनाले से पहले फैंस को लगा झटका

'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने ग्रैंड फिनाले के करीब है और एक के बाद एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो रहे हैं। चल रही चर्चाओं के अनुसार, 2 अगस्त 2024 को 'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले आयोजित किया जाएगा और उससे पहले कई कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो जाएंगे। कुछ दिनों पहले अफवाहें उड़ रही थीं कि विशाल पांडे घर से बाहर हो जाएंगे, लेकिन अब हमारे पास एक्सक्लूसिव अपडेट है कि फिनाले की दौड़ से कौन बाहर हुआ है।

शिवानी कुमारी 'बिग बॉस ओटीटी 3' से हुईं बाहर!

अपने इंस्टाग्राम फीड को स्क्रॉल करते हुए हमें 'बिग बॉस खबरी' से एक एक्सक्लूसिव अपडेट मिला, जिसमें पता चला कि शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गई हैं। यह कई लोगों के लिए चौंकाने वाला था, क्योंकि शिवानी शो की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं और दर्शक उनसे फाइनल में पहुंचने की उम्मीद कर रहे थे। 

shivani

विशाल पांडे भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' से हुए बाहर

यह भी बताया गया है कि शिवानी के बाहर होने के कुछ घंटों बाद विशाल पांडे को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसा लगता है कि घर से बाहर होने की योजना पहले से ही थी, क्योंकि कुछ दिन पहले ही 'BB OTT 3' के मेकर्स ने गलती से एक पोस्ट शेयर कर दिया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि विशाल घर से बाहर होने वाले अगले प्रतियोगी होंगे।

vishal

ऐसा हुआ कि 24 जुलाई 2024 को 'जियो सिनेमा' के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गलती से घोषणा कर दी कि विशाल पांडे को 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर कर दिया गया है। हालांकि, उन्होंने जल्द ही पोस्ट को हटा दिया, लेकिन नेटिजंस ने सोचा कि क्या मेकर्स ने पहले ही तय कर लिया था कि इस सप्ताह किसे बाहर निकालना है।

Armaan ने 'भैया भाग्यशाली हैं' वाले कमेंट पर Vishal Pandey पर साधा निशाना, कहा- 'शुरू से इसकी नजर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विशाल की दोस्त आलिया हमीदी ने उनके अनुचित एविक्शन पर दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद विशाल की दोस्त आलिया हमीदी ने इस गलती पर गहरी निराशा के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने विशाल के एविक्शन पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और मेकर्स की आलोचना की। उन्होंने शो को पक्षपातपूर्ण बताते हुए कहा कि अगर विशाल एलिमिनेट हो जाते हैं, तो वह इस सीजन के बाकी बचे हुए पार्ट को नहीं देखेंगी।

vishal panday

कौन हैं 'BB OTT 3' कंटेस्टेंट Shivani Kumari? जानें सर में जूं होने से उनके विवादों तक के बारे में

फिलहाल, शिवानी और विशाल के एलिमिनेशन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis