Shivangi Joshi और Kushal Tandon ने अपनी सगाई की अफवाहों को किया खारिज, एक्टर ने लिखा- 'सोर्स है कौन'

हाल ही में, टीवी सेलेब्स कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने अपनी सगाई की अफवाहों को खारिज किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shivangi Joshi और Kushal Tandon ने अपनी सगाई की अफवाहों को किया खारिज, एक्टर ने लिखा- 'सोर्स है कौन'

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हिंदी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने किरदार 'नायरा' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इस समय वह 'बरसातें मौसम प्यार का' में कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में कुछ दिन पहले ही रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शिवांगी और कुशाल डेटिंग कर रहे हैं और इतना ही नहीं उन्होंने सगाई भी कर ली है। अब, शिवांगी और कुशाल ने ऐसी सभी गॉसिप्स पर प्रतिक्रिया दी है।

शिवांगी जोशी ने कुशाल टंडन संग सगाई की अफवाहों को किया खारिज

3 मई 2024 को अपने इंस्टा हैंडल पर शिवांगी जोशी ने एक पिक्चर नोट शेयर किया। पोस्ट के जरिए शिवांगी ने कुशाल के साथ अपनी सगाई की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। शिवांगी के नोट में कहा गया है कि उन्हें अफवाहें पसंद हैं, क्योंकि उन्हें अपने बारे में कुछ ऐसी जानकारी मिलती हैं, जिनके बारे में वह भी नहीं जानतीं।

shivakangi joshi

कुशाल टंडन ने भी शिवांगी के साथ सगाई की अफवाहों का किया खंडन

दूसरी ओर, कुशाल ने भी अपने इंस्टा हैंडल से खुद की एक फोटो शेयर कर सगाई की अफवाहों पर विराम लगा दिया। फोटो में वह मार्शल आर्ट का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कुशाल ने अपने और शिवांगी के बारे में ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वह इस समय थाईलैंड में हैं। साथ ही ये भी पूछा कि इस तरह की खबरें देने वाला सोर्स कौन है।

kushal tandon

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की डेटिंग की अफवाहें

यह सब तब शुरू हुआ था, जब शिवांगी जोशी ने 28 मार्च 2024 को अपने सह-कलाकार कुशाल टंडन के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट में उनकी कई तस्वीरें और एक दिल पिघला देने वाला कैप्शन शामिल था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अभिनेता हर किसी की लाइफ में एक यूनिकनेस का टच लाते हैं। शिवांगी ने कुशाल को बर्थडे की शुभकामनाएं भी दी थीं।

kushal tandon-shivangi

इसके बाद 'न्यूज 18 शोशा' की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'बरसातें मौसम प्यार का' की शूटिंग के दौरान शिवांगी और कुशाल एक-दूसरे के करीब आए और आखिरकार उनका रिश्ता इतना बढ़ गया कि वे जल्द ही अंगूठियां एक्सचेंज करके इसे अगले कदम पर ले जाना चाहते थे। एक करीबी सूत्र ने यह भी कहा था कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को पब्लिक करेंगे।

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के पुराने रिलेशनशिप

बता दें कि कुशाल टंडन पहले गौहर खान के साथ रिलेशनशिप में थे। 'बिग बॉस 7' में रहते हुए इस पूर्व कपल की राहें एक-दूसरे से मिलीं और शो से बाहर आने के बाद भी उन्होंने कुछ समय तक डेट किया। हालांकि, 2014 में दोनों अलग हो गए थे। अब, गौहर की शादी ज़ैद दरबार से हुई है और वे अपने बेटे ज़ेहान के माता-पिता हैं। वहीं, शिवांगी के अपने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के को-एक्टर मोहसिन खान को डेट करने की खबर थी।

kushal-shivangi

फिलहाल, शिवांगी और कुशाल के सगाई की खबरों को खारिज करने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis