Shiv Thakare अपने दोस्त Abdu Rozik की शादी में खूब करेंगे मस्ती, कहा- 'पागलों की तरह नाचेंगे'

इंटरनेट सेंसेशन अब्दु रोजिक जुलाई 2024 में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके दोस्त शिव ठाकरे भी इसमें शामिल होने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shiv Thakare अपने दोस्त Abdu Rozik की शादी में खूब करेंगे मस्ती, कहा- 'पागलों की तरह नाचेंगे'

'बिग बॉस 15' से मशहूर हुए ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने 9 मई 2024 को इंस्टाग्राम पर यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि वह जुलाई 2024 में शादी करेंगे। इसके बाद उनके दोस्त शिव ठाकरे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें शादी के बारे में नहीं पता। हालांकि, अब 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में शिव ने कहा कि वह अब्दु की शादी के लिए उत्साहित हैं। 

शिव ठाकरे अपने दोस्त अब्दु रोजिक की शादी डांस करने के लिए हैं एक्साइटेड 

एक बातचीत में शिव ठाकरे ने कहा, ''शुरुआत में मुझे लगा कि यह कोई शरारत है और मैंने एक मीडिया पब्लिकेशन को भी बताया। हर जगह खबर देखने के बाद अब्दु ने मुझे फोन किया और बताया कि खबर वास्तव में सच है और वह शादी कर रहे हैं। वह मेरा छोटा भाई है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि उसकी शादी होने वाली है। मैं उनकी शादी के जश्न में शामिल होने जा रहा हूं और पागलों की तरह डांस करने जा रहा हूं।हमने सगाई के बारे में भी बात की और मैं उनके लिए खुश हूं।''

shiv

अब्दु रोजिक की सगाई

अब्दु ने अप्रैल 2024 में अपने जीवन के प्यार अमीरा से सगाई की थी, जो शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं। 10 मई 2024 को अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं। पहली फोटो में वह अपनी मंगेतर की हार्ट शेप की डायमंड रिंग दिखाते नजर आए थे। एक अन्य फोटो में वह अपनी दुल्हन को रिंग पहना रहे थे। हालांकि, अब्दु ने अपनी दुल्हन का चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए बहुत सुंदर लग रही थीं।

abdu

अब्दु रोजिक की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

अब्दु रोजिक का​ वर्क फ्रंट

ताजिकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक ने 'बिग बॉस 15' में भाग लेने के बाद भारत में पॉपुलैरिटी हासिल की। शो में उनके प्रदर्शन को होस्ट सलमान खान सहित सभी ने काफी पसंद किया था। अपने बिग बॉस कार्यकाल के दौरान वह अपने को-कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टेन और निमृत कौर अहलूवालिया के साथ घनिष्ठ मित्र बन गए। पिछले साल अब्दु ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में भी गेस्ट भूमिका निभाई थी, जब उन्हें अपने दोस्त शिव ठाकरे का सपोर्ट करते देखा गया था।

abdu

फिलहाल, शिव ठाकरे की एक्साइटमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.